main page

Bdy spl: 41 की हुईं 'शरारा गर्ल' शमिता, इस वजह से कुंवारी हैं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन

Updated 02 February, 2020 10:47:20 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी 2 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ''शरारा शरारा'' फेम एक्ट्रेस आज पूरे 41 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, यानी एक्ट्रेस आज भी कुंवारी हैं। शादी न करने को लेकर उनकी कुछ खास वजह रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी 2 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 'शरारा शरारा' फेम एक्ट्रेस आज पूरे 41 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, यानी एक्ट्रेस आज भी कुंवारी हैं। शादी न करने को लेकर उनकी कुछ खास वजह रही है। तो चलिए बताते हैं हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka
बता दें शमिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म  'मोहब्बतें' से थी, लेकिन एक्ट्रेस का ये फिल्मी करियर बहुत कम समय का रहा।

Bollywood Tadka

इंडस्ट्री में शमिता की पहचान एक एक्ट्रेस न होकर शिल्पा की बहन से हुई है। शमिता ने 'मोहब्बतें' के अलावा  जहर, फरेब, बेवफा जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस की शादी की बात करें तो उनकी शादी न करवाने की वजह एक्ट्रेस ने एक बार एक इंटरव्यू में कही थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो लाइफ में सही इंसान के मिलने का इंतजार कर रही हैं। अभी तक उन्हें उनकी पसंद का कोई ऐसा लड़का नहीं मिला, जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिता सकें।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी फैमिली की तरफ से शादी के लिए कोई प्रेशर नहीं है। हर मां बाप की इच्छा होती है कि वो अपनी बच्चियों का घर बसता हुआ देखें।' 

Bollywood Tadka

पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां मेरी शादी को लेकर काफी चिंतित हो गईं थी, लेकिन मैंने कभी शादी को लेकर ज्यादा तनाव नहीं लिया।

Bollywood Tadka
शमिता ने ये भी बताया था 'मैं लंबे समय से सिंगल हूं क्योंकि आज समाज में जिस तरह की चीजें देखती हूं, वो बेहद ही डरावनी है। शादी के बाद लोग काफी धोखे फरेब देखने को मिलते हैं। ये सब देखकर मेरा मन शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं होता।'

Bollywood Tadka

बता दे फिल्मों से ज्यादा आईटम नंबर से सुर्खियां बटोरने वाली शमिता हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस को कुछ टीवी रियलिटी शोज में भी देखा गया था।

Bollywood Tadka

शादी न होने के बावजुद भी एक्ट्रेस मनोज वाजपेयी के अलावा हरमन बवेजा और आफताब शिवदासानी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

shamita shettybirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...