main page

BB15: बड़ी बहन के गाने पर शमिता शेट्टी ने लगाए ठुमके, शिल्पा बोली-'सच में दिल लूट लिया टुनकी'

Updated 20 December, 2021 08:48:12 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों रियालिटी शो बिग बाॅस 15 में नजर आ रही हैं। ऐसे में शिल्पा को अक्सर छोटी बहन का सपोर्ट करते देखा जाता है। कुछ दिनों पहले ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बहन को रुलाने वालों और उन्हें फेक बताने वालों को खरी खोटी सुनाई थीं। वहीं अब छोटी बहन को खुद के गाने पर थिरकता देख शिल्पा काफी खुश हुईं और उन्हें ट्वीट कर बहन पर प्यार लुटाया।

मुबंई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों रियालिटी शो बिग बाॅस 15 में नजर आ रही हैं। ऐसे में शिल्पा को अक्सर छोटी बहन का सपोर्ट करते देखा जाता है। कुछ दिनों पहले ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बहन को रुलाने वालों और उन्हें फेक बताने वालों को खरी खोटी सुनाई थीं। वहीं अब छोटी बहन को खुद के गाने पर थिरकता देख शिल्पा काफी खुश हुईं और उन्हें ट्वीट कर बहन पर प्यार लुटाया।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस वीकेंड के वार पर सलमान ने  कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं. कंटेस्टेंट को वीकेंड के वार पर डांट भी पड़ती है तो कुछ को अच्छे काम के लिए शाबाशी भी मिलती है। शो में शनिवार के एपिसोड में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा आए थे जिन्होंने कंटेस्टेंट को खूब डांस करवाया। इस दौरान शमिता शेट्टी ने मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने गाने पर डांस किया।

 

शमिता का डांस सभी को बहुत पसंद आया और उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये गाना उनकी बहन शिल्पा शेट्टी की फिल्म शूल का है तो  शमिता को अपने गाने पर डांस करता देख मिसेज कुंद्रा बेहद खुश हुईं। शिल्पा ने शमिता का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-दिल सच में लूट लिया, टुनकी।

बीते महीने जब शो में नेहा धूपिया आईं थीं और शमिता ने अपने स्ट्रगल के बारे में उन्हें बताया था तो शिल्पा ने बहन के लिए एक अप्रिसिएशन पोस्ट शेयर किया था। शिल्पा ने लिखा था- 'अप्रीसिएशन पोस्ट। ये मेरी बहादुर आत्मा के लिए, एक फाइटर, मेरी बहन शमिता शेट्टी।ये देखकर दुख होता है कि कैसे लोग शमिता के व्यवहार को एरोगेंट समझ लेते हैं क्योंकि वो समझते हैं कि उन्हें विशेष अधिकार मिले हैं या वो फेक हैं और उनका अपना कोई ओपिनियन नहीं है और अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करती हैं जो कि एकदम गलत है. मैं ये बिना उनका साइड लिए या उनकी बहन होने के नाते बोल रही हूं लेकिन एक बिग बॉस व्यूअर की तरह कह रही हूं।'


 

Content Writer: Smita Sharma

Shamita ShettydancesistersongShilpa Shettybigg boss 15salman khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...