main page

PIC: स्विमसूट में पूल में कहर मचाती दिखीं शमिता शेट्टी

Updated 10 February, 2019 03:31:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही है। शो में शमिता की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शमिता शो में भी अपने हॉटनेस के जलवे दिखा रही है। एेसे में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही है। शो में शमिता की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शमिता शो में भी अपने हॉटनेस के जलवे दिखा रही है।

Bollywood Tadka, शमिता शेट्टी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल अच्दी फ्री डाउनलोड

 

एेसे में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। इस दौरान शमिता पिंक और अॉरेंज कलर के स्विमसूट में नजर आ रही है। पूल में शमिता की सेक्सी अदाएं किसी को भी दीवाना बना देंगी। 

 

 

बता दें कि शमिता ने हाल ही में अपना 40वां बर्थ-डे सैलिब्रेट किया है। ये खास दिन उन्होंने अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी संग मनाया। 

: Konika

shamita shetty hindi newshot picturekhatron ke khiladi hindi newsshilpa shetty hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...