main page

डेनिम शॉर्टस में स्पॉट हुई शमिता शेट्टी, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 19 June, 2019 01:38:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को मंगलवार रात बांद्रा में स्पॉट किया गया। यहां शमिता काफी खुश नजर आई। लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने डेनिम की शॉर्ट के साथ टॉप और डेनिम की जैकेट पहनी थी। लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने गॉगल्स पहनी थी और बालों को खुला छोड़ा था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को मंगलवार रात बांद्रा में स्पॉट किया गया। यहां शमिता काफी खुश नजर आई। लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने डेनिम की शॉर्ट के साथ टॉप और डेनिम की जैकेट पहनी थी। लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने गॉगल्स पहनी थी और बालों को खुला छोड़ा था।

 

Bollywood Tadka

 

यहां शमिता ने मीडिया को कई हंसते हुए पोज दिए। इस अंदाज में वह काफी ग्लैमरस लग रही थी। शमिता को इस लुक में देखने के बाद कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा। शमिता ने यहां मीडिया को कई पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि शमिता शेट्टी अक्सर मुंबई में पार्टी और इवेंट्स में नजर आ ही जाती हैं। शमिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स की फिल्म मोहब्बतें से की थी।

 

Bollywood Tadka

 

शमिता के साथ इस फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और उदय चोपड़ा लीड रोल में थे।

 

Bollywood Tadka

 

शमिता टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 3 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। शमिता आखिरी बार टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

shamita shettyspottedbandraBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...