main page

कंगना के साथ हुई गुंडागर्दी को शिल्पा की बहन ने बताया 'लोकतंत्र की हत्या' तो यूजर्स बोले-'चलो किसी में तो दिमाग है'

13 September, 2020 02:42:53 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाल रही हैं। बीएमसी 9 सितंबर के दिन अवैध स्ट्रक्चर को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर के साथ कंगना रनौत के ऑफिस में पहुंची।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाल रही हैं। बीएमसी 9 सितंबर के दिन अवैध स्ट्रक्चर को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर के साथ कंगना रनौत के ऑफिस में पहुंची।

Bollywood Tadka

वहां पहुंच कर BMC के निर्देशनुसार जेसीबी से तोड़फोड़ की गई। बीएमसी की इस हरकत की हर किसी ने निंदा की। वहीं BMC की कार्रवाई के बाद से ही कंगना लागातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही हैं। कई स्टार्स भी कंगना के सपोर्ट में आए। हाल ही में शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी ट्वीट कर कंगना का साथ दिया।

Bollywood Tadka

शमिता शेट्टी ने अपनी इस पोस्ट में लिखा- 'मैं इस मुद्दे पर नहीं जाना चाहती कि कंगना रनौत ने सरकार के बारे में क्या अच्छा और क्या बुरा बोला है। उसे स्वतंत्रता के साथ बात करने का अधिकार है। उसके साथ जो हुआ वो गलत है। मैं हैरान हूं कि कोई भी लोकतंत्र की बात ही नहीं कर रहा है।

Bollywood Tadka

क्या अब गुंडागर्दी के आगे इंसान उनकी प्रॉपर्टी और जान की कोई कीमत नहीं है। अब तक मैं शान से कहती थी कि मैं एक इंडियन हूं और मुंबई में रहती हूं। पहले मैं मुंबई में सुरक्षित महसूस करती थी लेकिन इस घटना के बाद अब सब बदल गया है। लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग DeathOfDemocracy भी अपने ट्वीट में लिखा है। शमिता के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। लोग ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। देखें ट्वीट्स...

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 


shamita shettyshilpa shettysupportkangana ranautdeath of democracyshiv senaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...