main page

शमिता शेट्टी का राकेश बापट से इजहार-ए- इश्क, बोलीं- 'मैं तुम्हें Kiss करने देती हूं क्यों मैं तुम्हें पसंद करती हूं'

Updated 01 September, 2021 12:37:25 PM

''बिग बॉस ओटीटी'' में इस समय जिस कनेक्शन की नजदीकियों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है शमिता शेट्टी और राकेश बापट। राकेश कभी शमिता को किस करते तो कभी उनके साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। वहीं राकेश के लिए शमिता का लगाव दोस्ती से कहीं ज्यादा नजर आता है। राकेश का दिव्या से बात करना शमिता को बिल्कुल गवारा नहीं है और इन्हीं सभी बातों को लेकर बीते दिन देर रात शमिता और राकेश के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली।

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी' में इस समय जिस कनेक्शन की नजदीकियों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है शमिता शेट्टी और राकेश बापट। राकेश कभी शमिता को किस करते तो कभी उनके साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। वहीं राकेश के लिए शमिता का लगाव दोस्ती से कहीं ज्यादा नजर आता है। राकेश का दिव्या से बात करना शमिता को बिल्कुल गवारा नहीं है और इन्हीं सभी बातों को लेकर बीते दिन देर रात शमिता और राकेश के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली।

Bollywood Tadka

दरअसल, शमिता बार-बार राकेश को टोकती हैं कि वो दिव्या से बात ना करें इस पर राकेश काफी इरिटेट हो जाते हैं और वो शमिता से कह देते हैं कि वो उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं। राकेश की ये बात शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आती।

Bollywood Tadka

इसके बाद दोनों बाथरूम एरिया मे बहस करते हैं। शमिता कहती हैं कि उन्होंने दिव्या के अलावा किसी से भी उन्हें बात करने को मना नहीं करती इसलिए वह उन्हें  कंट्रोल करने वाला टैग ना दें। 

Bollywood Tadka

राकेश से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए शमिता खूब रोती हैं और रोते हुए कहती हैं-'मैं आपको सच में पसंद करती हूं, इसलिए आपको अपना हाथ पकड़ने देती हूं, अपने चीक पर किस करने देती हूं। शमिता राकेश से कहती हैं कि पहले दिन से उन्होंने कभी उनके साथ गेम नहीं खेला है। वो सच में उन्हें दिल से पसंद करती हैं। '

 

अपने दिल का हाल बयां करते हुए शमिता कहती हैं-'मेरे पिछले रिलेशनशिप में भी मुझे कभी स्पेशल फील नहीं कराया गया और यही वजह है कि मैं लंबे समय से सिंगल हूं। लेकिन अब मैं सच में तुम्हारी केयर करती हूं इसलिए उन्हें बचाने के लिए अपनी मम्मी का लेटर तक बिना पढ़े फाड़ दिया।' राकेश इसपर कहते हैं  'अगर उन्होंने लेटर फाड़ा तो वो उन्हें ताना नहीं दे सकती हैं। राकेश यह भी कहते हैं कि बैगेज दोनों के अंदर है और इसे लेकर साथ नहीं  चल सकते।'  इसके बाद शमिता गुस्से में वॉशरूम में खुद को लॉक कर लेती हैं और फूट-फूटकर रोती हैं। फिर नेहा भसीन वॉशरूम में जाकर शमिता को चुप कराती हैं और उन्हें संभालती हैं। 
 

 

 


Shamita ShettyRaqesh BapatBigg Boss OTTBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...