main page

शिल्पा की बहन शमिता को हुआ प्यार का एहसास, बोलीं-'मैं राकेश के साथ सोना चाहती हूं....बाहर भी रहूंगी साथ'

Updated 31 August, 2021 02:56:21 PM

शो ''बिग बॉस ओटीटी'' के घर में इन दिनों प्यार के रंग देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में काफी जोड़ियां बन गई हैं और उनमें रोमांस देखने को मिल रहा है। इन जोड़ियों में सबसे ज्यादा चर्चा शमिता शेट्टी और राकेश बापट की है। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं। राकेश की तरह ही शमिता भी अब खुलकर दोनों के रिश्ते पर बात कर रही हैं।

मुंबई. शो 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में इन दिनों प्यार के रंग देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में काफी जोड़ियां बन गई हैं और उनमें रोमांस देखने को मिल रहा है। इन जोड़ियों में सबसे ज्यादा चर्चा शमिता शेट्टी और राकेश बापट की है। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं। राकेश की तरह ही शमिता भी अब खुलकर दोनों के रिश्ते पर बात कर रही हैं।

Bollywood Tadka
बीते एपिसोड में सनी लियोनी बिग बॉस के घर में आई थीं। सनी के जाते ही शमिता शेट्टी और राकेश को साथ में लेटे देखा गया। राकेश ने शमिता का हाथ पकड़ के बातें कीं और भावुक हो गए। राकेश कहने लगे कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था। उस फैसले के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। शमिता ने इस बात पर पूछा कि क्या ये पॉजिटिव बदलाव था, जिस पर राकेश ने कहा कि पूरी तरह से पॉजिटिव चेंज नहीं था। इस फैसले ने उन पर बहुत असर डाला। शमिता ने इस बात को सुनने के बाद कहा कि अगर वो इस मामले पर और बात करना चाहते हैं तो वो घर से बाहर जाने के बाद इस विषय पर एक बार बात कर सकते हैं।

Bollywood Tadka
राकेश को थोड़ा परेशान देखकर शमिता ने राकेश से कहा कि वो उनके बगल सोना चाहती हैं। मजाक करते हुए एक्ट्रेस ने ये भी कह दिया कि वो उनके सेक्शन पर अंगूठा न रखें। सोने की बात पर शमिता ने सफाई देते हुए कहा कि वो सिर्फ इसलिए राकेश के साथ सोना चाहती हैं क्योंकि वो आज थोड़ा उदास हैं। इस बात को सुनने के बाद राकेश कहते है कि अगर ऐसा है तो उनकी चाहत है कि वो रोज उदास ही रहें। दोनों प्यार भरा लम्हा साथ में साझा करते हैं।

Bollywood Tadka
शमिता राकेश के साथ अपने तालमेल पर बात करते हुए कहती हैं कि 'मैं उनके साथ बाहर भी रहना चाहती हूं। मैं इस बात को लेकर बहुत क्लियर हूं कि मुझे किसी शख्स में क्या नहीं पसंद है।किसी के साथ जिंदगी गुजारना कोई मजाक नहीं है। मैं सब कुछ स्वाभाविक तरीके से चाहती हूं और चढ़ते प्यार के खुमार को महसूस करन चाहती हूं। लोग उम्र को देखकर प्रैक्टिकल होने की बात कहते हैं, लेकिन मैं ऐसी ही हूं।'
 


shamita shettysleepraqesh bapatbigg boss ottBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...