main page

BB OTT: शमिता शेट्टी को सता रही बहन शिल्पा की चिंता, इशारों में निया से पूछा-'बाहर सब ठीक तो है ना'

Updated 02 September, 2021 09:03:31 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस ओटीटी'' में हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा  की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुईं। घर में आते ही निया बाॅस लेडी बन गईं। वहीं कंटेस्टेंट भी उनसे तमाम तरह के सवाल करते नजर आए। सभी घरवालों से उनके गेम के बारे में बात की। सबने पूछा कि वे शो में कैसे दिख रहे हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' में हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा  की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुईं। घर में आते ही निया बाॅस लेडी बन गईं। वहीं कंटेस्टेंट भी उनसे तमाम तरह के सवाल करते नजर आए। सभी घरवालों से उनके गेम के बारे में बात की। सबने पूछा कि वे शो में कैसे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस बीच शमिता शेट्टी ने भी उनसे बाहर के हालात के बारे में जानने की कोशिश की। जाहिर सी बात है कि शमिता अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी में जानना चाहती थीं जो पति राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले में जेल जाने के बाद से मुश्किलों में हैं।

Bollywood Tadka

शमिता के लिए अपनी बहन को इस मुश्किल घड़ी में छोड़कर शो में आना आसान नहीं था लेकिन उन्हें अपने कमिटमेंट के चलते, शो में शामिल होना पड़ा था। ऐसे में बाहर से आईं निया शर्मा से शमिता ने इशारों-इशारों में पूछा- 'बाहर सब ठीक तो है न?' इस पर निया ने कहा-'सब कुछ ठीक है। शो में आने से पहले किसी के मरने की खबर नहीं सुनी।'

Bollywood Tadka

शमिता ने फिर साफ-साफ कहा-'मैं अपने बारे में पूछ रही हूं कि बाहर ठीक है ना सब।' शमिता के इतना कुछ कहने के बाद भी निया उनका मतलब समझ नहीं पाईं और बोलीं- 'मुझे समझ नहीं आ रहा है।' इसके बाद शमिता मायूसी से कहती हैं- 'जाने दो, तुम समझ नहीं पा रही हो।' फिर निया उन्हें दिलासा देती हैं-'आप परेशान मत हो, सब ठीक है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि शो के नियमों के हिसाब से कोई भी कंटेस्टेंट घर के बाहर की बातों को शो में डिस्कस नहीं कर सकता है। इसी वजह से शमिता खुलकर अपनी बात नहीं कह पा रही थीं।

Bollywood Tadka

वैसे निया जानबूझकर भोली बन रही थीं या वो सच में राज कुंद्रा केस के बारे में नहीं जानतीं, ये बात किसी की भी समझ से परे है। बता दें कि शमिता शो में कई बार अपनी फैमिली को याद कर रो पड़ी थीं। यहां तक कि उन्होंने घर से आई चिट्ठी भी नहीं पड़ी थी। उन्होंने राकेश को बचाने के लिए लेटर फाड़ दिया था।
 


shamita shettyshilpa shettynia sharmaraj kundrabigg boss ottBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...