main page

अदिति राव हैदरी और शनाया कपूर के कैजुअल लुक ने ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने

Updated 05 November, 2019 11:52:24 AM

कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग हर बार एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक से फैंस को दीवाना बना ही लेती हैं। कुछ ऐसा ही लुक एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और शनाया कपूर का भी सामने आया है, जहां दोनों अपने-अपने स्टाइल में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग हर बार एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक से फैंस को दीवाना बना ही लेती हैं। कुछ ऐसा ही लुक एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और शनाया कपूर का भी सामने आया है, जहां दोनों अपने-अपने स्टाइल में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान अदिति राव हैदरी ब्लैक कलर के कैजुअल वियर में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट में अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई फैंस को क्रेजी कर रही हैं। नो मेकअप लुक के साथ हाई बन एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहा है। 

Bollywood Tadka

दूसरी ओर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्रेक में कहर ढा रही हैं। इस व्हाइट क्रॉप टॉप के अंदर से एक्ट्रेस के इनरवियर भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स में शनाया स्माइल करते हुए अपने लुक को कम्पलीट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर शनाया कपूर जल्द ही कजन जाह्नवी कपूर की फिल्म 'द कारगिल गर्ल' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में एक्ट्रेस परिणीति के अपोजिट अहम किरदार करती हुई नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

shanaya kapooraditi rao hydarilookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...