main page

डांस क्लास के बाहर क्यूट दिखीं शनाया, गाड़ी में बैठ सनी लियोन ने यूं दिए पोज

Updated 19 November, 2019 04:23:37 PM

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को खुश रखती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के हॉट अवतार के दीवानों की संख्या काफी ज्यादा है। संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों अपने मोस्ट लविंग और दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों में जगह बना रही है। हाल ही में दोनों स्टार्स की बेहद खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को खुश रखती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के हॉट अवतार के दीवानों की संख्या काफी ज्यादा है। संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों अपने मोस्ट लविंग और दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों में जगह बना रही है। हाल ही में दोनों स्टार्स की बेहद खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो डांस क्लास के बाहर शनाया व्हाइट प्लाजो सूट में बेहद आकर्षित दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

प्लाजो के साथ शनाया ने पंजाबी जुती पेयर की है और ग्रीन कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। नो मेकअप लुक और पोनी में शनाया बेहद प्रेटी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

बेबी डॉल की बात करें तो वो इस दौरान गाड़ी में बैठ फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की स्पॉर्टस पेंट सनी के लुक को कम्पलीट कर रही है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस स्माइल करते हुए मीडिया को पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सनी लियोन इन दिनों संतोष नायर द्वारा निर्देशित फिल्म 'रंगीला' की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस के मेन किरदार वाली यह फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

वहीं शनाया कपूर जल्द ही फिल्म 'द कारगिल गर्ल' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

: Smita Sharma

shanaya kapoorsunny leonelookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...