main page

मां महीप कपूर संग अरमान की शादी में पहुंची शनाया, चर्चा में हैं संजय की बेटी का वेडिंग लुक

Updated 04 February, 2020 01:43:09 PM

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की खूबसूरती इन दिनों सातवें आसमान पर है। शनाया आए दिन अपने गॉर्जियस फैशन स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों शनाया अपने पार्टी लुक को लेकर चर्चा में हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही शनाया का गौरी खान की पार्टी में ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर दिवा के उस लुक की चर्चा अभी खत्म नही हुई है कि एक बार फिर उनका गॉर्जियस लुक सामने आया है, जिसकी तस्वीरें फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की खूबसूरती इन दिनों सातवें आसमान पर है। शनाया आए दिन अपने गॉर्जियस फैशन स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों शनाया अपने पार्टी लुक को लेकर चर्चा में हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही शनाया का गौरी खान की पार्टी में ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर दिवा के उस लुक की चर्चा अभी खत्म नही हुई है कि एक बार फिर उनका गॉर्जियस लुक सामने आया है, जिसकी तस्वीरें फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें हसीना की ये तस्वीरें अरमान जैन की वेडिंग की हैं, जहां वो पापा संजय कपूर और मां महीप कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान शनाया फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में प्रिंसेस की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स और हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

इनता ही नहीं, मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स शनाया के लुक को चार-चांद लगा हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए शनाया धड्ड़ले अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
बात करें उनके पेरेंट्स की तो इस दौरान संजय कपूर ब्लैक कोट पैंट में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं और महीप कपूर न्यूड कलर के लहंगे पर स्टनिंग लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

shanaya kapoorarmaan jainweddingparentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...