main page

20 साल की हुईं शनाया कपूर, फैमिली और फ्रेंड संग ऐसे किया बर्थडे सेलिब्रेट

Updated 02 November, 2019 12:13:55 PM

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर 2 नवंबर को 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्ज ने रात 12 बजे शनाया का बर्थडे सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया था, जिसकी वीडियो और पिक्चर्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर 2 नवंबर को 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्ज ने रात 12 बजे शनाया का बर्थडे सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया था, जिसकी वीडियो और पिक्चर्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। 

Bollywood Tadka

शनाया की मां महीप कपूर ने बेटी के केक काटते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उनकी फैमिली संग उनके फ्रेंड्ज भी साथ दिखाई दे रहे हैं। बूमरैंग वीडियो में शनाया केक के ऊपर लगी कैंडल को ब्लो आउट कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I am a mama of a 20 year old 🕺🏻❤️🧿🧿🧿 #SoSoProudOfMyGir❤️❤️❤️🧿

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on Nov 1, 2019 at 12:05pm PDT

इसके अलावा उनके पिता संजय कपूर ने भी शनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें शनाया बहुत खुश नजर आ रही हैं और उनके फ्रेंड्ज भी खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Darling love you ❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on Nov 1, 2019 at 11:59am PDT

शनाया की बर्थडे पार्टी में उनके कजन और एक्टर अर्जुन कपूर भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka
शनाया की कोई पार्टी हो और उसकी बेस्ट फ्रेंड नजर न आए यह हो ही नही सकता। इस दौरान अनन्या पांडे का भी कैजुअल लुक में टशन देखने को मिला। 

Bollywood Tadka

वहीं उनकी फ्रेंड रेहा कपूर भी कूल लुक में शनाया के बर्थडे को सेलिब्रेट करने पहुंची। 

: Smita Sharma

shanaya kapoor celebrates birthdayfamilyfriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...