main page

गोल्ड लहंगे में कपूर खानदान की बेटी ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, स्टाइल में सोनम-जाह्नवी को टक्कर देती हैं शनाया

Updated 20 August, 2021 08:59:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर डेब्यू से पहले ही काफी सुर्खियों में रहती हैं। शनाया अपने फैशन सेंस से बी-टाउन की हसीनाओं को मात देती है। संजय कपूर की लाडली हर आउटफिट को बड़े ही स्टाइल और स्वैग के साथ कैरी करती है कि उनका हर लुक वायरल हो जाता है। जिस परिवार में सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर जैसी बॉलीवुड दीवाज और फैशनीस्टाज हों, उनकी मौजूदगी में अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचना बहुत बड़ी बात है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर डेब्यू से पहले ही काफी सुर्खियों में रहती हैं। शनाया अपने फैशन सेंस से बी-टाउन की हसीनाओं को मात देती है। संजय कपूर की लाडली हर आउटफिट को बड़े ही स्टाइल और स्वैग के साथ कैरी करती है कि उनका हर लुक वायरल हो जाता है। जिस परिवार में सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर जैसी बॉलीवुड दीवाज और फैशनीस्टाज हों, उनकी मौजूदगी में अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचना बहुत बड़ी बात है।

Bollywood Tadka

पिछले कुछ दिनों में शनाया के जो भी लुक्स देखने को मिले, फिर चाहे वो ट्रेडिशनल हों या वेस्टर्न, शनाया ने सभी लुक्स को बखूबी रॉक किया और ये भी साबित कर दिया कि वो फैशन के मामले में अपनी बड़ी बहनों सोनम कपूर और जाह्नवी  कपूर के नक्शे-कदम पर चल रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में शनाया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शनाया का ट्रेडिशनल अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो शनाया गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने सेक्सी स्ट्रैपी ब्लाउज़ कैरी किया है। शनाया का ये लुक समर वेडिंग्स और डे फंक्शन्स के लिए परफेक्ट है। अपने इस लुक को शनाया ने मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

मांग टीका, मैसी बन और कड़े शनाया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  शनाया कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से शनाया ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शनाया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।स्टार किड शनाया की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वह अभी एक्टिंग सीख रही हैं। फैंस को शनाया जल्द ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले शनाया गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shanaya Kapoorglam photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...