main page

शनाया ने गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर अपनी नानी को किया याद, हरियाली के बीच कॉफी का मजा लेती नजर आई संजय कपूर की लाडली

Updated 04 August, 2022 04:27:04 PM

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है। शनाया की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। शनाया फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। हाल ही में शनाया ने अपनी नानी को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है। शनाया की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। शनाया फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। हाल ही में शनाया ने अपनी नानी को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शनाया व्हाइट डंगरी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से शनया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक शनाया गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

शनाया किसी कैफे में बैठी हुई लग रही है और चारों तरफ हरियाली नजर आ रही है। शनाया कॉफी का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

शनाया पपीते के पेड़ के पास खड़े होकर भी पोज दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए शनाया ने लिखा- 'शनाया पपाया। मेरी नानी मुझे यही कहकर बुलाती हैं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शनाया बहुत जल्द धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म Bedhadak से डेब्यू करने जा रही है।

Bollywood Tadka

करण जौहर ने खुद इस फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shanaya kapoorremembergrannycallspapayaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...