main page

संजय कपूर की बेटी ने करवाया टाॅपलेस फोटोशूट, कंधे पर जैकेट रख बदन को ढकती दिखीं शनाया

Updated 23 November, 2022 02:05:41 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भले ही इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है लेकिन हसीना अपनेहॉट अवतार से इंटरनेट पर जरूर आग लगा देती है। बाॅलीवुड में एंट्री करने से पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है। हाल ही में शनाया ने एक ऐसा ही फोटोशूट कराया है जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। अपने इस बोल्ड फोटोशूट के लिए शनाया ने लिए शर्ट और टॉप को स्किप कर दिया था। उन्होंने अपनी बॉडी को डेनिम जैकेट से कवर किया हुआ था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भले ही इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है लेकिन हसीना अपनेहॉट अवतार से इंटरनेट पर जरूर आग लगा देती है। बाॅलीवुड में एंट्री करने से पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में शनाया ने एक ऐसा ही फोटोशूट कराया है जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। अपने इस बोल्ड फोटोशूट के लिए शनाया ने लिए शर्ट और टॉप को स्किप कर दिया था। उन्होंने अपनी बॉडी को डेनिम जैकेट से कवर किया हुआ था।

Bollywood Tadka

उल्टी जैकेट को उन्होंने अपनी कंधे पर अटकाया था, जिसमें उनका टोन्ड मिडरिफ हाईलाइट हो रहा था। ओवरसाइज्ड जैकेट के साथ उन्होंने मैचिंग लाइट ब्लू कलर की जींस पहनी थी।

Bollywood Tadka

 

शनाया ने मस्कारा, न्यूड लिप शेड, बीमिंग हाईलाइट और खुले बालों के साथ लुक को कम्पलीट किया था। शनाया के इस लुक को देखकर सिर्फ फैंस ही दीवाने नहीं हुए, बल्कि इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शनाया बहुत जल्द करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'बेधड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने  जा रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से बज बना हुआ है लेकिन अभी तक फ्लोर पर आने से काफी दूर है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shanaya KapoorBold LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...