main page

फैमिली संग गोल्डन टेंम्पल पहुंची शनाया कपूर, व्हाइट सूट में बेहद क्यूट दिखीं महीप कपूर की बेटी

Updated 31 August, 2022 02:01:14 PM

एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं और अपने ग्लैमरस लुक और आकर्षित व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। शनाया किसी बॉलीवुड दिवा से कम नहीं हैं क्योंकि जब भी उन्हें पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है, तो वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट आ जाती हैं। इसी बीच हाल ही में शनाया फैमिली के साथ गोल्डन टेंम्पल पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं और अपने ग्लैमरस लुक और आकर्षित व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। शनाया किसी बॉलीवुड दिवा से कम नहीं हैं क्योंकि जब भी उन्हें पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है, तो वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट आ जाती हैं। इसी बीच हाल ही में शनाया फैमिली के साथ गोल्डन टेंम्पल पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

स्वर्ण मंदिर दौरे की तस्वीर शनाया और उनकी मां महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शनाया व्हाइट सूट में बेहद क्यूट लग रही हैं। मैचिंग कलर के दुपट्टे को एक्ट्रेस ने सिर पर लिया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

सिंपल लुक में भी शनाया का अंदाज देखते ही बन रहा है। गुरुद्वारे दर्शन के बाद स्टार किड अपनी मां और फैमिली के अन्य सदस्यों के साथ जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शनाया करण जौहर की बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करण जौहर धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म में शनाया को लॉन्च करेंगे, जिसमें गुरफतेह पीरजादा भी होंगे। इसका निर्देशन शशांक खेतान करेंगे, जो बद्रीनाथ की दुल्हनिया और धड़क के लिए जाने जाते हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Shanaya KapoorvisitedGolden TempleMaheep KapoorfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...