main page

आवाज़ के जादूगर शंकर महादेवन ने गाया अपना पहला ब्रेथलेस हनुमान चालीसा

Updated 12 April, 2022 10:34:46 AM

मशहूर प्लेबैक सिंगर और बेहतरीन कंपोजर शंकर महादेवन आज किसी के परिचय के मोहताज नहीं है।उन्होंने सिंगिंग जगत में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। शंकर महादेवन अब तक संगीत की दुनिया में कई अवार्ड्स जीत चुके हैं| लोग उनके संगीत दीवाने है न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में उनके संगीत को भरपूर प्यार मिला हैं।

मुंबई:  मशहूर प्लेबैक सिंगर और बेहतरीन कंपोजर शंकर महादेवन आज किसी के परिचय के मोहताज नहीं है।उन्होंने सिंगिंग जगत में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। शंकर महादेवन अब तक संगीत की दुनिया में कई अवार्ड्स जीत चुके हैं| लोग उनके संगीत दीवाने है न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में उनके संगीत को भरपूर प्यार मिला हैं। 

Bollywood Tadka

कई साल पहले शंकर ने गायकी में एक अभिनव प्रयोग करते हुए ब्रीदलेस का कॉन्सेप्ट का बॉलीवुड में शुरआत  किया था और एक एल्बम रिलीज़ की थी। अब उसी तर्ज पर शंकर महादेवन अपना पहले ब्रेथलेस  हनुमान चालीसा वीडियो पर  लांच किया। उनके वीडियो को शेमारू भक्ति के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो में शंकर महादेवन अद्भुत हनुमान चालीसा गाते नज़र आ रहे है। इसका स्टाइल बिल्कुल ब्रीदलेस स्टाइल में है जो काफी तेज रफ्तार और कठिन है। यह काफी अनोखी हनुमान चालीसा शेमारू भक्ति के यू-ट्यूब चैनल पर भी स्ट्रीम की जाएगी। 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shankar Mahadevansangfirst breathlessHanuman ChalisaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...