main page

शांतनू और रवीना टंडन के बीच आई खटास, जानिए इसके पीछे की वजह

Updated 14 September, 2019 03:16:30 PM

स्‍टारप्‍लस (starplus) के कपल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये 9’ (nach baliye 9) में नजर आ रहे डांसर और एक्‍टर शांतनू माहेश्‍वरी (Shantanu Maheshwari) की हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान क्रिएटिव टीम और जजेस के साथ काफी गर्मागर्म बहस हो गयी।

नई दिल्ली। स्‍टारप्‍लस (starplus) के कपल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये 9’ (nach baliye 9) में नजर आ रहे डांसर और एक्‍टर शांतनू माहेश्‍वरी (Shantanu Maheshwari) की हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान क्रिएटिव टीम और जजेस के साथ काफी गर्मागर्म बहस हो गयी। 

 

भारतीय टेलीविजन के दिलों की धड़कन और डांसर शांतनू ने उस समय लाखों दिल तोड़ दिये थे जब उन्‍होंने ‘नच बलिये’ 9 में हिस्‍सा लेने आयीं अपनी गर्लफ्रेंड नित्‍यामी शिरके के साथ अपने रिश्‍ते का खुलासा किया थ। शांतून कई सारे डांस शो का हिस्‍सा रहे हैं और उन्‍होंने इंटरनेशनल डांस कॉम्‍पीटिशन ‘वर्ल्‍ड ऑफ डांस’ भी जीता है!

अब हमें ऐसा सुनने में आया है कि शांतनू टीम और इस शो के जजेस द्वारा उन्‍हें और उनकी बलिए को दिए जाने वाले अंकों से खुश नहीं हैं। उन्‍हें लगता है कि जजेस बाकी जोडि़यों को लेकर पक्षपात कर रहे हैं और परफॉर्मर के तौर पर उन्‍हें सही श्रेय नहीं मिल रहा है। 

जब जज रवीना (raveena tandon) को इस बारे में पता चला तो उन्‍हें बुरा लगा क्‍योंकि उनका मानना था कि शांतनू को उनके पीठ पीछे जाकर क्रिएटिव टीम से बात करने की बजाय उनसे आकर बात करनी चाहिये थी। इस बात को लेकर शांतनू और रवीना के बीच तेज बहस हो गयी, जिससे सारे लोग हैरान रह गये!

 

सूत्रों ने हमें यह भी जानकारी दी है कि शांतनू अपनी परफॉर्मेंस से पहले रोये भी थे। इस बातचीत का कोई हल नहीं निकला, लेकिन क्‍या शांतनू और नित्‍यामी इस शो को छोड़ देंगे?

: Chandan

Shantanu Maheshwariraveena tandonnach baliye9bollywood newsfilmy duniyaशांतनू माहेश्‍वरीबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...