main page

कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का खुलासा 'यशराज की तीसरी फिल्म न बनने को लेकर दुखी थे सुशांत सिंह'

28 June, 2020 01:37:23 PM

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस एक्टर के हरेक करीबी के बयान दर्ज कर रही है। अब तक पुलिस 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बीते दिन यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने इस मामले में अपने बयान पुलिस को दिए थे। इस दौरान शानू ने पुलिस को कई चौकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया के सुशा

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस एक्टर के हरेक करीबी के बयान दर्ज कर रही है। अब तक पुलिस 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बीते दिन यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने इस मामले में अपने बयान पुलिस को दिए थे। इस दौरान शानू ने पुलिस को कई चौकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया के सुशांत यशराज की फिल्म को लेकर बेहद दुखी थे।

Bollywood Tadka

 

शानू शर्मा ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि सुशांत यशराज के साथ अपनी तीसरी फिल्म पानी को लेकर काफी एक्साइटड था। यशराज भी इस फिल्म के बिग बजट फ़िल्म बनाना चाहता था। यशराज ने इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर 4-5 करोड़ रुपये खर्च किए थे। लेकिन आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर शेखर कपूर के बीच फिल्म बनाने कुछ मतभेद थे। दोनों की एक राय न होने के चलते ये फिल्म नहीं बन सकी। इस फिल्म के न बनने के फैसले से सुशांत सिंह काफी दुखी थे। आखिर उन्होंने यशराज फिल्म्स को छोड़ने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत सिंह ने यशराज फिल्म्स के लिए 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' फिल्मों में काम किया था। हालांकि आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर शेखर कपूर के मतभेद के कारण फिल्म पानी नहीं बन पाई। पुलिस ने सुशांत को यशराज फिल्म्स की तीसरी फिल्म से निकाले जाने वाले ऐंगल से शानू पुछताछ की थी।  


Shanu SharmarevealedSushant singhunhappyYash Rajthird filmBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...