main page

The Family Man: मनोज बाजपेयी की ऑन स्क्रीन वाइफ से फलर्ट करना शरद केलकर को पड़ा महंगा, मिल रही जान स

Updated 03 July, 2021 05:06:53 PM

सुपरहिट वेब सीरीज ''द फैमिली मैन'' में अरविंद का किरदार वाले एक्टर शरद केलकर इन दिनों चर्चा में हैं। इस सीरीज में अरविंद को सुचि का दोस्त दिखाया गया है जो कि मनोज बाजपेयी (फैमिली मैन) की पत्नी हैं। पिछले दिनों ऐसा संकेत भी मिला था कि अरविंद सुचि के साथ रिलेशनशिप में है। सुपरहिट वेब सीरीज ''द फ

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में अरविंद का किरदार वाले एक्टर शरद केलकर इन दिनों चर्चा में हैं। इस सीरीज में अरविंद को सुचि का दोस्त दिखाया गया है जो कि मनोज बाजपेयी (फैमिली मैन) की पत्नी हैं। पिछले दिनों ऐसा संकेत भी मिला था कि अरविंद सुचि के साथ रिलेशनशिप में है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar)

सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में अरविंद का किरदार वाले एक्टर शरद केलकर इन दिनों चर्चा में हैं। इस सीरीज में अरविंद को सुचि का दोस्त दिखाया गया है जो कि मनोज बाजपेयी (फैमिली मैन) की पत्नी हैं। पिछले दिनों ऐसा संकेत भी मिला था कि अरविंद सुचि के साथ रिलेशनशिप में है। हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में शरद केलकर ने बताया कि 'द फैमिली मैन' में उनके किरदार की वजह से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। एक्टर ने बताया, ''मुझे इस तरह के मैसेज रोज आते हैं. जैसे- श्रीकांत और सुचि के बीच मत आओ। जान से मार देंगे तुमको। मुझे इस तरह की ढेरों धमकियां दी जाती हैं, तो अब मुझे इसकी आदत हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar)

बता दें कि द फैमिली मैन का पहला सीजन काफी सुपरहिट रहा। वहीं इसके दूसरे सीजन को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी, समंथा अक्कीनेनी, प्रियामणि, दर्शन कुमार, आसिफ बसरा और गुल पनाग जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आए हैं।
 
 


Sharad Kelkarreceivesdeath threatsflirtManoj Bajpayeeon-screen wifeTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...