main page

कोरोना संक्रमित हुए 'नागिन 5' के एक्टर शरद मल्होत्रा, बोले 'दुर्भाग्य से मुझमें कोविड 19 के लक्षण पाए गए'

03 October, 2020 09:40:29 AM

फिल्म और टीवी जगत से अब तक कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का प्रकोप ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में नागिन 5 एक्टर शरद मल्होत्रा का कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं और उन्होंने खुद को होम क्वांरटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद एक बयान जारी कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी जगत से अब तक कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का प्रकोप ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में नागिन 5 एक्टर शरद मल्होत्रा का कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं और उन्होंने खुद को होम क्वांरटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद एक बयान जारी कर दी है।

Bollywood Tadka


राहत की बात ये है शरद की पत्नी रिप्सी भाटिया का कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला है। शरद में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और वो डॉक्टर की निगरानी में हैं।
बयान जारी कर शरद ने बताया कि अगर आप पॉजिटिव बने रहते हैं तो लोग आपकी ओर आकर्षित होने लगते हैं। मैंने इस बात को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया।

Bollywood Tadka

दुर्भाग्य से मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं। राहत की बात है कि मेरी पत्नी का टेस्ट निगेटिव आया है। मैं सभी एहतियाती उपायों का पालन कर रहा हूं। मैं मेडिकल देखरेख में होम क्वांरटाइन हूं। कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें। मैं जल्द मजबूती के साथ वापसी करने का वादा करता हूं।‘

Bollywood Tadka


बता दें शरद मल्होत्रा ने टीवी सीरियल 'नागिन 5' में वीर की भूमिका से काफी पॉपूलेरिटी हासिल की हैं। इस शो के अलावा शरद शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में भी नजर आ चुके हैं।


 
 
 
 
 
 
 


Sharad MalhotratestedCOVID-19positiveTelevision Hindi NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News
loading...