main page

शाॅर्ट ड्रेस में शरद मल्होत्रा की वाइफ का बोल्ड अवतार, सामने आईं बैचलर पार्टी की तस्वीरें

Updated 24 April, 2019 11:30:31 AM

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने 20 अप्रैल को डिजाइनर रिपसी भाटिया के साथ हिन्दू और सिख रीति रिवाज में शादी रचाई। इसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। अब हाल ही में रिपसी ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने 20 अप्रैल को डिजाइनर रिपसी भाटिया के साथ हिन्दू और सिख रीति रिवाज में शादी रचाई। इसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। अब हाल ही में रिपसी ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka,रिपसी भाटिया इमेज,रिपसी भाटिया फोटो,रिपसी भाटिया पिक्चर

बैचलर पार्टी में रिपसी पिंक कलर की मिनी ड्रेस में हाॅट अवतार में नजर आईं। रिपसी ने ओपन हेयर और हील्स से अपने लुक कोे कम्पलीट किया। तस्वीरों में रिपसी गर्लगैंग संग मस्ती करती दिखीं।

Bollywood Tadka,रिपसी भाटिया इमेज,रिपसी भाटिया फोटो,रिपसी भाटिया पिक्चर

बता दें कि शादी से एक दिन पहले कपल की संगीत सेरेमनी हुई। उनकी संगीत सेरेमनी में टीवी के पॉपुलर स्टार्स ने शिरकत की। कपल ने अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड के साथ जमकर एन्जॉय किया।वहीं कपल का मेहंदी फंक्शन काफी प्राइवेट रहा। तस्वीर में कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

Bollywood Tadka,रिपसी भाटिया इमेज,रिपसी भाटिया फोटो,रिपसी भाटिया पिक्चर

शरद के काम की बात कें तो वह इन दिनों स्टार भारत के सीरियल मुस्कान में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह 'कसम तेरे प्यार की','बनू मैं तेरी दुल्हन','बिदाई', 'भारत के वीर पुत्र', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sharadh malhotrawiferipci bhatiapicturesbachelorette partyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...