main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं 'आशिकी 2' एक्ट्रेस, कैजुअल लुक में दिखा परफेक्ट अंदाज

Updated 02 February, 2020 03:51:50 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हालिया रिलीज हुई फिल्म ''स्ट्रीट डांसर 3डी'' को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया। फिल्म रिलीजिंग से पहले भी श्रद्धा प्रमोशन के दौरान अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं रहीं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का स्टनि

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हालिया रिलीज हुई फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया। फिल्म रिलीजिंग से पहले भी श्रद्धा प्रमोशन के दौरान अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं रहीं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक सामने आया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान श्रद्धा अपने कैजुअल लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स पर कैप लगाए एक्ट्रेस कैमरे के सामने हंसते हुए पोज दे रही हैं। इस तरह एक्ट्रेस का ये कैजुअल लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर बहुत जल्द अहमद खान की फिल्म 'बाग़ी 3' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले महीने 6 मार्च को पर्दे पर रिलीज होगी।

   Bollywood Tadka


 

 

Edited By: suman prajapati

sharddha kapoorspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...