main page

बिग बॉस के घर से बेघर हुए शार्दुल पंडित को नहीं मिल रहा कोई काम, सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

21 November, 2020 10:57:50 AM

शार्दुल पंडित का बिग बॉस 14 के घर में सफर काफी छोटा रहा और जल्द ही घर से बेघर हो गए थे। बिग बॉस में एंट्री से पहले शार्दुल पंडित को आर्थिक हालात ज्यादा अच्छे नहीं थे।बिग बॉस में आने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि अब उन्हें ठीक ठाक पैसे मिल जाएंगे, लेकिन उनका सफर जल्द ही खत्म हो गया। घर से बाहर आने के बाद उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा, जिसके बाद अब उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शार्दुल पंडित का बिग बॉस 14 के घर में सफर काफी छोटा रहा और जल्द ही घर से बेघर हो गए थे। बिग बॉस में एंट्री से पहले शार्दुल पंडित को आर्थिक हालात ज्यादा अच्छे नहीं थे।बिग बॉस में आने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि अब उन्हें ठीक ठाक पैसे मिल जाएंगे, लेकिन उनका सफर जल्द ही खत्म हो गया। घर से बाहर आने के बाद उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा, जिसके बाद अब उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है। 

Bollywood Tadka
 


एक इंटरव्यू में शार्दुल ने कहा, 'मेरे पास सलमान का कांटेक्ट नंबर नहीं है। मुझे काम चाहिए। अगर आपके पास एक्टर की पोजीशन का कोई काम है तो प्लीज मुझे काम दीजिये। जब मैंने बिग बॉस का घर छोड़ा। मुझे अपनी वैनिटी में ले जाया गया तो मैंने रिक्वेस्ट की थी कि मुझे सलमान भाई से एक मिनट बात करा दो।'

Bollywood Tadka


एक्टर ने आगे कहा कि उस वक्त मुझसे कहा गया कि कविता की तरह, शो में मेरी भी वापसी हो सकती है। इसके बाद मैं वहां कई घंटों तक बैठा रहा। उस वक्त मुझे कुछ नहीं सूझ रहा था, क्योंकि पैसों के लिए मुझे इस शो की बेहद जरूरत थी। मुझे एहसास हो रहा था कि वो संभावना अब खत्म हो गई है। मैं टॉप कंटेस्टेंट में जगह बना सकता था लेकिन अब उझे अपनी लड़ाई अकेले लड़नी है।   

Bollywood Tadka


Shardul PanditSalman KhanjobhelpTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news
loading...