main page

फैमिली संग शर्मिला टैगोर का बर्थडे सेलिब्रेशन, बेटी सोहा और नातिन इनाया के साथ काटा केक, दादी के लिए masterchef बना इब्राहिम

Updated 09 December, 2021 12:33:38 PM

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 8 दिसंबर को पूरे 77 साल की हो गई हैं। इस मौके पर पटौदी फैमिली के जमकर सेलिब्रेशन हुआ। शर्मिला की बेटी सोहा अली खान, नातिन इनाया खेमू और पोते इब्राहिम अली खान दादी मां के बर्थडे को खास बनाने की पूरी कोशिश की। हाल ही में शर्मिला के बच्चों संग बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं। शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 8 दिसंबर को पूरे 77 साल की हो गई हैं। इस मौके पर पटौदी फैमिली के जमकर सेलिब्रेशन हुआ। शर्मिला की बेटी सोहा अली खान, नातिन इनाया खेमू और पोते इब्राहिम अली खान दादी मां के बर्थडे को खास बनाने की पूरी कोशिश की। हाल ही में शर्मिला के बच्चों संग बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इनाया अपनी नानी मां पर खूब प्यार लुटा रही है। ये तस्वीर काफी प्यारी है। वहीं दूसरी में इब्राहिम, सोहा और इनाया  एक्ट्रेस शर्मिला के साथ शानदार पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर सोहा ने कैप्शन में लिखा- 'फैमिली के साथ बर्थडे. मिस यू @sabapataudi @kunalkemmu @saraalikhan95 @kareenakapoorkhan और सबको जो सोशल मीडिया पर अब तक नही हैं।'


सोहा के अलावा एक फैन पेज ने भी फैमिली संग शर्मिला के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि इस मौके पर पटौदी फैमिली बाहर कहीं लंच पर गई थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं दादी के बर्थडे पर सैफ अली खान के लाडले masterchef भी बने, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

बता दें, शर्मिला टैगोर ने हिंदी सिनेमा को काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्हें उनके काम के लिए दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, एक फिल्मफेयर पुरस्कार और फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाजा गया है। 2013 में उन्हें भारत सरकार की ओर से आर्ट्स और भारतीय संस्कृति में उनके योगदान के लिए पद्म भूषण से सम्मानित किया था।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Sharmila TagorebirthdaypartySoha Ali KhanInaayaIbrahim Ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...