FacebookTwitterg+Mail

पोती सारा की फिल्म देख शर्म‍िला टैगोर ने अमृता को भेजा खास मैसेज

19 December, 2018 01:35:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू दिखा दिया।

PunjabKesari

इस बात से खुश उनकी दादी शर्म‍िला टैगोर ने सारा की मां अमृता को एक खास मैसेज किया। सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब दादी ने मेरी फिल्म केदारनाथ देखी को उन्होंने मां अमृता को मैसेज किया। दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हैं। उन्हें मुझ पर गर्व है। लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया। मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के ल‍िए साथ, वो भी ऐसे हालात में... ये सबसे बड़ी बात है।' 

 

फोटोग्राफर्स का भी जीता दिल

बता दें कि इसके अलावा सारा ने फोटोग्राफर्स का भी दिल जीत लिया है। फिल्म रिलीज होने से पहले सारा ने फोटोग्राफर्स को उनके डेब्यू से पहले इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए एक लेटर भेजा था। वहीं सारा की इस बात से खुश किसी एक फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस लेटर की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सारा को धन्यवाद दिया है। फोटोग्राफर्स को भी इस बात की खुशी है कि सारा ने उनके लिए वक्त निकाल कर लेटर लिखा। 

PunjabKesari

सैफ भी कर चुके हैं सारा की तारीफ 

सारा के पापा सैफ अली खान ने भी सारा की तारीफ की। सैफ ने कहा "सारा ने मुझसे कहीं बेहतर डेब्यू किया है। उसका आत्मव‍िश्वास देखकर मैं काफी हैरान हूं। बता दें सारा की फिल्म देखने के बाद करीना कपूर ने भी पार्टी देने का प्लान किया है।

PunjabKesari

बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़ तोड़ कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।फिल्म को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। हाल ही में फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। खबरों की मानें तो फिल्म ने 60 करोड़ का कलेक्शन किया है जोकि वाकई शानदार है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने पहले दिन ही 7.25 करोड़ की कमाई की थी। 

PunjabKesari

विवादों में रही केदारनाथ

सारा और सुशांत ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। हालांकि फिल्म के साथ विवाद भी जुड़ा है। दरअसल, फिल्म में सारा और सुशांत की लव स्टोरी को लोगों ने लव जिहाद मुद्दे से जोड़ा है।

PunjabKesari

फिल्म में दोनों की स्टोरी के साथ 2013 में केदारनाथ में आई आपदा को भी दिखाया गया है। इसी बात को लेकर लोगों ने अपना  गुस्सा जाहिर किया। हालांकि फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

PunjabKesari

बता दें कि केदारनाथ के बाद अब सारा जल्द ही फिल्म 'सिंबा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है और ये 28 दिसंबर को रिलीज होगी। 


sharmila tagore hindi news reaction watching sara ali khan hindi news kedarnathBollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...