main page

राजेश खन्ना की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर बोलीं "दर्शकों को पर्दे पर आंसू देखना पसंद है"

Updated 26 October, 2019 01:39:30 AM

दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर इन दिनों काफी सुर्खियोे में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने लोगों के प्रति अपनी राए सामने रखी है। शर्मिला का कहना है कि लोग वास्तविक जीवन में भले ही किसी को रोते न देखना चाहें लेकिन पर्दे पर उन्हें किरदारों को आंसू बहाते देखना अच्छा लगता है...

मुंबईः दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर इन दिनों काफी सुर्खियोे में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने लोगों के प्रति अपनी राए सामने रखी है। शर्मिला का कहना है कि लोग वास्तविक जीवन में भले ही किसी को रोते न देखना चाहें लेकिन पर्दे पर उन्हें किरदारों को आंसू बहाते देखना अच्छा लगता है।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की फिल्मों का भावनात्मक पहलू भारतीय दर्शकों को सीधे तौर पर प्रभावित करता है। शर्मिला ने कहा ‘‘हमारे परिवार के सदस्य, मित्र और यहां तक मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों को भी लोगों की आंखों में आंसू देखना अच्छा नहीं लगता।
Bollywood Tadka
लेकिन जहां तक हमारे दर्शकों की बात है तो उन्हें पर्दे पर आंसू देखना पसंद है।''
Bollywood Tadka
एक कार्यक्रम के सिलसिले में यहां आईं शर्मिला ने 1972 में आई अपनी फिल्म ‘‘अमर प्रेम'' के एक चर्चित दृश्य का जिक्र भी किया जिसमें राजेश खन्ना उनसे कहते हैं ‘‘पुष्पा, मुझसे ये आंसू नहीं देखे जाते, आई हेट टीयर्स''। कार्यक्रम के दौरान इस पंक्ति वाला दृश्य दिखाया गया।

 

: Pawan Insha

sharmila tagoresharmila tagore newsbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabar

loading...