main page

तबीयत बिगड़ने की खबरों पर शर्मिला टैगोर का बयान, कहा- भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं, चिंता की कोई बात नही है

Updated 01 February, 2021 04:44:01 PM

वेब सीरीज ''तांडव'' को लेकर विवाद चल रहा है। जो थमने का नाम ही नही ले रहा। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान ने अहम रोल प्ले किया है। सुप्रीम कोर्ट ने सैफ अली खान समेत वेब सीरीज के बाकी कलाकारों को राहत देने से इंकार कर दिया था। जिसके कारण सैफ की मां  एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर परेशान हो गई थी। ऐसे में बताया जा रहा था कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस सब को अफवाह बताते हुए अपना बयान जारी किया है।

मुंबई. वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद चल रहा है। जो थमने का नाम ही नही ले रहा। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान ने अहम रोल प्ले किया है। सुप्रीम कोर्ट ने सैफ अली खान समेत वेब सीरीज के बाकी कलाकारों को राहत देने से इंकार कर दिया था। जिसके कारण सैफ की मां  एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर परेशान हो गई थी। ऐसे में बताया जा रहा था कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस सब को अफवाह बताते हुए अपना बयान जारी किया है।

Bollywood Tadka


शर्मिला ने कहा- 'भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं, मुझे कुछ नहीं हुआ है। कोई तबीयत खराब नहीं हुई है। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं 76 साल की हूं, मैं खुद को इस उम्र में किताबें पढ़ने, गार्डनिंग करने और सोशल एंगेजमेंट में बिजी रखने की कोशिश करती हूं। साथ ही घर के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिता रही हूं। चिंता करने की बात नहीं है।' 

Bollywood Tadka
बता दें शर्मिला की बहू एक्ट्रेस करीना कपूर बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है। पटौदी परिवार जल्द ही अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाला है। शर्मिला ने करीना को लेकर भी परेशानी जताई थी कि उन्हें बच्चे के जन्म के समय परिवार पर किसी तरह का तनाव न रहे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Sharmila TagorestatementhealthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...