main page

पत्नी के लिए प्रोटेक्टिव दिखे किंग खान, पति के साथ सनी लियोन का दिखा हॉट अवतार

Updated 30 March, 2019 05:35:44 PM

शुक्रवार रात मुंबई में एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपने स्टाइल से इंप्रेस किया। इवेंट के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड सेलेब्स स्टाइलिश, ग्लैमरस और गॉर्जियस लुक में स्पॉट हुए। इस अवॉर्ड सेरेमनी में दो कपल्ज पर सबकी  निगाहें टिकी रह गईं।

मुंबई: शुक्रवार रात मुंबई में एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपने स्टाइल से इंप्रेस किया। इवेंट के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड सेलेब्स स्टाइलिश, ग्लैमरस और गॉर्जियस लुक में स्पॉट हुए। इस अवॉर्ड सेरेमनी में दो कपल्ज पर सबकी निगाहें टिकी रह गईं।

Bollywood Tadka, शाहरुख खान इमेज, शाहरुख खान फोटो, शाहरुख खान पिक्चर, सनी लियोन इमेज, सनी लियोन फोटो, सनी लियोन पिक्चर

शाहरुख खान-गौरी खान 

रेड कार्पेट पर शाहरुख पत्नी गौरी को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव नजर आए। दोनों ने ब्लैक कलर की मैचिंग ड्रेस पहन रख थी। शाहरुख ने जहां ब्लैक कलर का सूट पहना था वहीं, गौरी ब्लैक कलर के जम्प सूट में नजर आईं। ड्रेस के साथ गौरी ने बड़ा-सा बेल्ट भी कैरी किया था। दोनों ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। 

Bollywood Tadka, शाहरुख खान इमेज, शाहरुख खान फोटो, शाहरुख खान पिक्चर, सनी लियोन इमेज, सनी लियोन फोटो, सनी लियोन पिक्चर

सनी लियोन-़डेनियल वेबर

रेड कार्पेट पर सनी डार्क ग्रीन कलर के हाई स्लिट ड्रेस में ग्लैरस लुक में दिखीं। सनी के पति डेनियल भी ब्लैक सूट और व्हाइट शर्ट में बखूबी कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। रेड कार्पेट पर इस कपल का लुक बहुत ट्रेंडी लग रहा था। सनी ने रेड कार्पेट पर अपने इस आउटफिट को बखूबी फ्लॉन्ट किया। कपल का स्टाइलिश अंदाज देख आप इनके दीवाने हो जाएंगे। 

 

: Neha

sharukh khangauri khansunny leonedaniel weberht india most stylish awardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...