main page

शाशा तिरुपति और मार्क डी म्यूजिक का रोमेंटिक गाना हुआ रिलीज- देखें 3d Video

Updated 19 October, 2021 03:07:19 PM

गणपति राजा और राधा तारो श्याम की सफलता के बाद पैनोरामा म्यूज़िक लेकर आ रहे हैं एक प्यारभरा गाना जिसका नाम हैं " दे चुकी दिल" जिसे स्वरबद्ध किया है नेशनल अवार्ड विनिंग सिंगर शाशा तिरुपति ने। 3डी एनिमेशन में बनाया गया यह गाना रोमांस की एक प्यारी सी कहानी है जो एक लड़की को अपने प्यार का इजहार करने पर प्रकाश डालती है।

नई दिल्ली। गणपति राजा और राधा तारो श्याम की सफलता के बाद पैनोरामा म्यूज़िक लेकर आ रहे हैं एक प्यारभरा गाना जिसका नाम हैं " दे चुकी दिल" जिसे स्वरबद्ध किया है नेशनल अवार्ड विनिंग सिंगर शाशा तिरुपति ने। 3डी एनिमेशन में बनाया गया यह गाना रोमांस की एक प्यारी सी कहानी है जो एक लड़की को अपने प्यार का इजहार करने पर प्रकाश डालती है। गाने के बोल नुमन खोकर द्वारा लिखे गए हैं, संगीत मार्क डी म्यूज द्वारा रचित, व्यवस्थित और निर्मित किया गया है। इस गाने का म्यूज़िक वीडियो तमाल दास द्वारा निर्देशित और एनिमेटेड किया गया है।

पैनोरामा म्यूजिक पहले गणपति राजा, फिर एक गुजराती रास गीत 'राधा तारो श्याम पुकारे' जैसे गाने रिलीज़ कर म्यूजिक क्षेत्र में कंटेंट क्रिएशन  के लिए एक अद्वितीय दृष्टिकोण पेश किया है। अब यह लेबल 'दे चुकी दिल' के रूप में एक जादुई प्रेम कहानी लेकर आए हैं। निर्माताओं का मानना ​​है कि एनिमेटेड कंटेंट अब केवल बच्चों के लिए ही नहीं रहा है। इस म्यूजिक लेबल को कंटेंट की अच्छी पहचान है और उन्होंने  डिजिटल प्लेटफार्म को ध्यान में रखते हुए यह गाना बनाया है।

शाशा तिरुपति कहती हैं, “नए क्षेत्र में प्रवेश करने वाले संगीत का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। इस गाने को इस तरह से क्रिएट किया गया है कि इसे सुनते ही ऑडियंस मंत्रमुग्ध हो जायेंगे। मार्क ने इस गाने को कंपोज कर बहुत ही बेहतरीन काम किया है। मुझे खुशी है कि यह गाना मुझे मिला। इस गाने का म्यूज़िक वीडियो बहुत ही क्यूट और मनमोहक है।"

मार्क डी म्यूज कहते हैं, ''दे चुकी दिल किसी के पहले प्यार की भावनाओं और आकर्षण को प्रतिध्वनित करता है। एक संगीतकार के रूप में, मैंने श्रोताओं को एक ऐसी जगह देने की कोशिश की है जहाँ से वे रोमांस के अपने सपनों की दुनिया की कल्पना कर सकें। मैं पैनोरामा म्यूज़िक का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमें इस गाने के लिए रचनात्मक रूप से आजादी दी। मुझे लगता है कि शाशा की गायन शैली ने गाने के फील-गुड फैक्टर लाया है।”

पैनोरामा म्यूजिक के सीईओ राजेश मेनन कहते हैं, "दे चुकी दिल के साथ हम श्रोताओं के समक्ष सभी शैलियों के गानों को पेश करनें की उम्मीद करते हैं। गाने से जुड़े सभी कलाकारों और टेक्नीशियंस ने बहुत अच्छा काम किया है और हमें उनके साथ सहयोग कर बेहद गर्व हो रहा है। हम आशा करते हैं कि हम श्रोताओं के समक्ष विविध प्रकार का संगीत पेश करें जो उन्हें पसंद आए और जो कलाकरों को क्रिएटिव आज़ादी का अनुसरण करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। "


Shasha TirupatiMark D MuseCaromantic SongReleasedशाशा तिरुपतिमार्क डी म्यूजिक
loading...