main page

कंगना के ट्वीट पर शशि थरूर का जवाब,कहा-'हर महिला आप जैसी सशक्त बने, बस यही सपना'

06 January, 2021 12:24:19 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाक से अपनी राय रखती हैं। वह हमेशा ही अपने विचारों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती हैं। हाल ही में कंगना ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के ट्वीट पर जवाब दिया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाक से अपनी राय रखती हैं। वह हमेशा ही अपने विचारों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती हैं। हाल ही में कंगना ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के ट्वीट पर जवाब दिया था।

Bollywood Tadka

दरअसल, शशि ने अपने ट्वीट में लिखा था कि घर का काम करने वाली महिलाओं को भी सैलरीड प्रफेशन में गिना जाना चाहिए। हालांकि कंगना को यह विचार पसंद नहीं आया था और उन्होंने इसका विरोध किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब शशि थरूर ने कंगना के ट्वीट पर जवाब दिया है। उन्होंने एक तरफ एक्ट्रेस की कुछ बातों पर सहमति जताई है तो वहीं दूसरी तरफ अपनी बात को ऊपर रखा है। शशि ट्वीट कर लिखा- 'मैं आपकी बात से सहमत हूं, गृहणियों की जिंदगी में कई चीजें  होती हैं,जिन्हें कीमत में नहीं आंका जा सकता लेकिन ये मुद्दा उन चीजों को लेकर नहीं है। हम चाहते हैं कि हर महिला को कुछ ना कुछ वेतन तो मिलना ही चाहिए, उनके काम को पहचान मिलनी चाहिए। मैं चाहूंगा कि हिंदुस्तान की हर महिला आप जितनी सशक्त हो पाए।' शशि थरूर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Bollywood Tadka

 

क्या है मामला 

शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा था- मैं कमल हासन के उस आइडिया का स्वागत करता हूं जिसमें उन्होंने कहा है कि घर के काम को सैलरीड प्रफेशन का दर्जा दिया जाना चाहिए और राज्य सरकारों को इसके लिए घर का काम करने वाली महिलाओं को मासिक भत्ता दिया जाना चाहिए। इसके जरिए समाज में घर में काम करने वाली महिलाओं को पहचान और उनकी सेवाओं का मुद्रीकरण होगा, जिससे उनकी शक्ति, स्वायत्ता में वृद्धि होगी और यूनिवर्सल बेसिक इनकम के नजदीक पहुंचने में मदद मिलेगी।

Bollywood Tadka


यह था कंगना का जवाब

कंगना ने इसके जवाब में लिखा था-हमारे प्यार और लैंगिगता को कीमत में न तोलें। अपनों का ख्याल रखने के लिए हमें भुगतान मत कीजिए। हमें अपनी छोटी सी दुनिया अपने घर की रानी बनने के लिए सैलरी की जरूरत नहीं है, सभी चीजों को व्यापार की तरह देखना बंद कीजिए। अपनी महिला के लिए पूरी तरह समर्पित हों क्योंकि उसे पूरी तरह आपकी जरूरत है केवल आपके प्यार, सम्मान या सैलरी की नहीं।


shashi tharoorresponsekangana ranauttweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...