main page

शत्रुघ्न सिन्हा का PM पर मोदी तंज,कहा-धरती पर दो चीजें ढूंढ़ना असंभव, एक मोदी का क्लासमेट और दूजा...

02 November, 2020 10:14:11 AM

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मजाकिया अंदाज में तंज कसा। एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में लिखा-धरती पर दो लोगों को ढूंढ़ना असंभव है।

मुंबई: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मजाकिया अंदाज में तंज कसा। एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में लिखा-धरती पर दो लोगों को ढूंढ़ना असंभव है।

Bollywood Tadka

एक मोदी के सहपाठी और दूसरा वह कस्टेमर जिसने मोदी के हाथ चाय पी हो। वहीं में लिखा है गलती पीठ की तरह ही होती है, जो खुद के सिवाय सबको दिखती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा-'थकाऊ रविवार के दिन इन दो क्लिप से रिलैक्स कीजिए और मजे लीजिए...हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं और 1990 से 2015 तक चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे हैं लेकिन मतभेदों के बाद उन्होंने 2019 में बीजेपी छोड़ दी थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनावों में वह कांग्रेस के टिकट पर पटना से चुनाव लड़े थे। लेकिन केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें मात दे दी। ताजा बिहार विधान सभा चुनावों में उनके बेटे लव सिन्हा को कांग्रेस ने पटना के बांकीपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है।


shatrughan sinhacommentedpmnarendra modiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...