main page

आर्यन खान ड्रग्स मामले पर  शत्रुघ्न सिन्हा का बयान-'शाहरुख की वजह से बच्चा हुआ टारगेट'

Updated 13 October, 2021 01:32:48 PM

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने आर्यन को14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहइस समय ऑर्थर जेल में हैं। 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हैं। अब देखना है कि क्या शाहरुख के बेटे को बेल मिलेगी या उनकी रातें जेल में ही कटेंगे। आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अब तक कई स्टार्स अपनी राय दे चुके हैं।

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने आर्यन को14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहइस समय ऑर्थर जेल में हैं। 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हैं। अब देखना है कि क्या शाहरुख के बेटे को बेल मिलेगी या उनकी रातें जेल में ही कटेंगे। आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अब तक कई स्टार्स अपनी राय दे चुके हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब अपने बयानों के कारण अकसर ही सुर्खियों में रहने वाले एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने आर्यन खान ड्रग्स केस पर बात की है। क वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर रिएक्ट करते हुए न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को डरपोक बताया बल्कि यह तक कहा कि शाहरुख का बेटा होने के नाते आर्यन को टारगेट किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka

इंटरव्यू के दौरान जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि क्या शाहरुख को धर्म के आधार पर टारगेट किया जा रहा है। इस पर उन्होंने कहा-'हम ये नहीं कह सकते हैं कि उनका धर्म उनके रास्ते में आ रहा है लेकिन कुछ लोगों ने इस विषय का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है जो कि सही नहीं है जो भी भारत में है वह भारत का बेटा है और संविधान के अंदर हर कोई एक समान है।' 

Bollywood Tadka

अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा-'आर्यन को टारगेट करने की वजह शाहरुख खान ही है. मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट जैसे नाम भी हैं लेकिन कोई उनके बारे में बात नहीं कर रहा है।जब आखिरी बार ऐसा कुछ हुआ था तो फोकस दीपिका पादुकोण पर था जबकि और भी लोगों के नाम सामने आए थे मगर फोकस सिर्फ दीपिका पर किया जा रहा था।

Bollywood Tadka

हम जानते हैं उन्हें आर्यन से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ और ना ही कोई आपत्तिजनक सामग्री मिली है। मगर आपको कोई ड्रग्स मिलता भी है तो इसकी सजा 1 साल होती है लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं होता है।'

Bollywood Tadka

गौरतबल हैं कि आर्यन खान की गिरफ्तार होने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख खान के सपोर्ट में आए। पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णामूर्ति कई सेलेब्स ने शाहरुख के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। 


 


Shatrughan SinhaShahrukh KhanAryan KhanDrug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...