main page

म्यूजिक चार्ट पर धमाल मचाने को तैयार सिंगर शौर्य दुर्गेश्वर, जल्द रिलीज करेंगे साॅन्ग "दिल नइयो मंनदा"

Updated 11 December, 2021 12:00:58 PM

जब भी दुनिया में लोग किसी प्रतिभाशाली नौजवान की सफलात की बात करें तो उसमें उन यंगस्टर के करियर की जर्नी, साहत के बारे में जरूर बताया जाता है। आज के समय का नौजवान चाहे वह किसी भी इंडस्ट्री से क्यों ना हो अपने अपने लक्ष्य के जरिए खास मुकाम हासिल करता है। शौर्य दुर्गेश्वर भी म्यूजिक इंडस्ट्री की दुनिया

मुंबई: जब भी दुनिया में लोग किसी प्रतिभाशाली नौजवान की सफलता की बात करें तो उसमें उन यंगस्टर के करियर की जर्नी और साहस के बारे में जरूर बताया जाता है, जो  विपरीत परिस्थितियों से गुजरते हुए अपने लक्ष्य को प्राप्त किया हो। आज के समय का नौजवान चाहे वह किसी भी इंडस्ट्री से क्यों ना हो अपने-अपने लक्ष्य के जरिए खास मुकाम हासिल करता है। शौर्य दुर्गेश्वर भी म्यूजिक इंडस्ट्री की दुनिया के ऐसे ही एक सिंगर है। शौर्य दुर्गेश्वर अपनी म्यूजिक की दुनिया में ठीक वैसे ही कर हैं।

Bollywood Tadka

"दिल नइयो मंनदा" शौर्य दुर्गेश्वर का नया साॅन्ग है जो जल्द ही म्यूजिक चार्ट पर हिट होगा और ये साॅन्ग साबित करेगा कि कैसे शौर्य दुर्गेश्वर एक यंगस्ट इंडियन सिंगर, संगीतकार, गीतकार के रूप में धीरे-धीरे सक्सेस हासिल कर रहे हैं। "दिल नइयो मंनदा" को प्रीतम शुक्ला ने लिखा है।  शौर्य दुर्गेश्वर वर्षों से एक सच्चे टैलेंटेड सिंगर की तरह स्टेज पर काम कर रहे हैं।  उनके नए साॅन्ग 'ये तो बहना है को' भी लोगों ने काफी पसंद किया। 

Bollywood Tadka

राजस्थान के सानेडिया गांव से आने वाले शौर्य दुर्गेश्वर को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि म्यूजिक उनके जीवन को अविश्वसनीय अवसर प्रदान करेगा।
उनके 'मुझे प्यार आया' (2019), 'तेरी आदत' (2017), 'और हम हैं फौजी' (2021) जैसे ट्रैक रिलीज हो चुके हैं। 

Bollywood Tadka

शौर्य दुर्गेश्वर का यंगस्टर के बीच रॉकस्टार शौर्य के नाम से मशहूर होने का भी एक कारण हैं। उन्होंने राजस्थान में एक लोक गायक के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन आज, इतने वर्षों के बाद वे इससे बहुत ऊपर उठे हैं और अपने हर गाने के साथ अपने नए टैलेंट को दिखाया है। शौर्य दुर्गेश्वर ने गाना पंथ क्लासिक हिंदी फिल्म "अंदाज अपना अपना" के संगीत निर्देशक श्री तुषार भाटिया से सीखा। अपने शब्द-चयन में सुधार करने के लिए उन्होंने अपने गुरु गुलाम फरीद वोहरा के संरक्षण में  गए। इसके बाद उन्होंने श्री फारुख बरेलवी जी से हिंदी और उर्दू भी सीखी। शौर्य दुर्गेश्वर कई सिंगिग रियालिटी शो में जूरी में भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं वह भारत में कई लाइव शो कर चुके हैं। वह राष्ट्रीय रंगमंच एसोसिएशन, दक्षिण गुजरात के अध्यक्ष हैं।

Bollywood Tadka

उनका अपकमिंग साॅन्द दिल नाइयो मनंदामंडा जल्द ही रिलीज़ होगा जिसमें गायक आदिल खान और मतीना राजपूत हैं।  विशाल चौधरी का संगीत, स्वप्निल द्वारा मिक्स एंड मास्टरिंग, रॉक नेशन फिल्म्स द्वारा निर्मित और वजाहत रफीक उर्फ ​​जॉर्डन के निर्देशन ने गाने को और भी खास बनाया।


Shaurya Durgeshwarmusic chartsongDil Naiyo MandaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...