main page

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम एक्ट्रेस की शादी आज, हल्दी से लेकर संगीत तक की तस्वीरें आई सामने

Updated 22 January, 2019 05:20:46 PM

टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज और रोहित पुरोहित आज शादी के बंधन में बंधने वाले है। हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें इनकी हल्दी की रस्म की है। ये शादी की रस्में इनकी जयपुर में चल रही हैं और दोनों ही परिवार जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शीना बजाज और रोहित पुरोहित की हल्दी की रस्म हो चुकी है, जिसके बाद संगीत, मेहंदी, शगुन और रिंग सेरेमनी भी हुई

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज और रोहित पुरोहित आज शादी के बंधन में बंधने वाले है। हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें इनकी हल्दी की रस्म की है।

 

Bollywood Tadka

 

ये शादी की रस्में इनकी जयपुर में चल रही हैं और दोनों ही परिवार जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शीना बजाज और रोहित पुरोहित की हल्दी की रस्म हो चुकी है, जिसके बाद संगीत, मेहंदी, शगुन और रिंग सेरेमनी भी हुई।

 

Bollywood Tadka

 

फैंस इनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है। दोनों ही परिवार के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शादी की रस्मों को पूरा करते नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


शीना बजाज और रोहित पुरोहित दोनों ही अपनी ड्रेसेज में कमाल के लग रहे हैं। रोहित पुरोहित ने पीले रंग का कुर्ता पाजामे के साथ क्रीम जैकेट पहन रखी है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं शीना ने मजेंटा और पीले लहंगे में बहुत ही कमाल की लग रही हैं। शीना बजाज ने हल्के मेकअप के साथ फूलों के गहने पहन रखे हैं। सारे मेहमान भी येलो और मस्टर्ड कलर की ड्रेसेज में नजर आ रहे हैं। 

 


 

: Konika

sheena bajaj hindi newsmarriageRohit Purohit hindi newsmehendi ceremonyLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...