main page

70 दिनों बाद शीजान खान के जेल से बाहर आते ही परिवार के चेहरे पर लौटी मुस्कान, बहन शफक नाज ने शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो

Updated 08 March, 2023 11:32:14 AM

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में फंसे एक्टर शीजान खान 70 दिनों तक जेल काटने के बाद जमानत पर बाहर आ गए हैं। शीजान के घर लौटते ही उनकी फैमिली में खुशहाली आ गई है। परिवार अपने बेटे को लंबे समय बाद अपनी बीच देख बेहद खुश है। इसी बीच शीजान की बहन शफक नाज ने अपने भाई संग एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस का दिल पिघल रहा है और वे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में फंसे एक्टर शीजान खान 70 दिनों तक जेल काटने के बाद जमानत पर बाहर आ गए हैं। शीजान के घर लौटते ही उनकी फैमिली में खुशहाली आ गई है। परिवार अपने बेटे को लंबे समय बाद अपनी बीच देख बेहद खुश है। इसी बीच शीजान की बहन शफक नाज ने अपने भाई संग एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस का दिल पिघल रहा है और वे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


शीजान की बहन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार के साथ एक बेहद ही प्यारी पिक्चर शेयर की है। इस फोटो में शीजान, शफक, फलक और उनकी मां के अलावा उनका भाई और डॉग एक साथ पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैमिली फोटो को शेयर करते हुए शफक नाज ने कैप्शन में लिखा, 'शुक्रान सुकून। आप सभी का दुआओं और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद'। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के कमेंट आने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'माशाअल्लाह बहुत ही खूबसूरत तस्वीर है। अल्लाह आप लोगों को हर बुरी नजर से बचाए'।
तो दूसरे ने लिखा, 'भगवान करें आपका परिवार ऐसे ही सदा मुस्कुराता रहे'। 

 

बता दें 21 साल की तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को महाराष्ट्र के पालघर के वसई इलाके में शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की लाश सेट के ड्रेसिंग रूम में लटकी मिली थीं। 25 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस की मां वनीता ने अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था। पहले कई बार शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। 2 महीने से ज्यादा जेल में बंद रहने के बाद कोर्ट ने शीजान को जमानत दे दी है। 


जानकारी के लिए बता दें शीजान खान और तुनिषा शर्मा कथित तौर पर रिलेशन में थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। तुनिषा की मां ने शीजान पर अपनी बेटी को धोखा देने और उसे हिजाब पहनने के लिए मजबूर करने और उर्दू सीखने का आरोप जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। दोनों का आत्महत्या से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। शीजान खान ने पुलिस को बताया कि तुनिषा के साथ उसका रिश्ता तीन महीने तक चला था। 

 

Content Writer: suman prajapati

Sheezan KhansisterShafaq Naazsharedhappy family photoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...