main page

COVID-19 : जानिए नजर-2 के अभिनेता शीजान मोहम्मद किस पर हुए आग बबूला, देखें वीडियो

25 March, 2020 01:27:49 PM

कोरोना वायरस को लेकर स्टार्स लगातार जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं लोगों की लापरवाही को देखते हुए कई बार स्टार्स को गुस्सा भी आ जाता है। आइये जानते हैं नजर-2 के एक्टर शीजान मोहम्मद को आखिरकार किस पर गुस्सा आया...

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा जगत हो या हॉलीवुड, इस समय ये समझ लीजिए सिर्फ और सिर्फ एक ही चीज का खौफ हर जगह देखने को मिल रहा है, और वह है कोरोनो वायरस का कहर। हर कोई इस जानलेवा महामारी से सहम चुका है, फिलहाल इस महामारी का कोई भी पुख्ता इलाज नहीं तैयार हुआ है।  

सिर्फ कुछ सावधानियां बरत कर इसे अपने ऊपर हावी होने से बचाया जा सकता है। भारत सरकार ने इस बीमारी से देश को बचाने के लिए कुछ दिशा निर्देश जारी किए हैं जिनका आम नागरिक को सख्ती से पालन करने की अपील की है। लेकिन अभी भी कुछ लोग हैं जो इस भयावह स्थिति को हल्के और मजाक के तौर पर ले रहे हैं और नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। 

लेकिन अब इस जागरूकता का बीड़ा हमारे मनोरंजन जगत ने उठाया है। क्योंकि हम सभी जानते हैं कि अभिनेता को हमारे देश में एक नायक की तरह समझा जाता है ,उन्हें ट्रैंड सेटर माना जाता है।

'नजर 2' के एक्टर ने कोरोना वायरस पर की बात
हाल ही में 'नजर 2' एक्टर शीजान मोहम्मद कोरोना वायरस के विषय पर बात करते हुए नजर आए। उन्होंने इस स्थिति को गंभीरता से लेने की गुजारिश की और साथ में ही सरकार द्वारा बनाए गए दिशा निर्देशों का पालन ना करने पर नागरिकों से नाराज होते हुए एक वीडियो में उन पर अपना गुस्सा उतारा और कहा कि 'सभी को स्थिति को गंभीरता से लेना शुरू करना चाहिए और यह मजाक नहीं चल रहा है'।

व्यंग्यात्मक रूप में कही ये बात
उन्होंने व्यंग्यात्मक रूप से यह भी कहा कि, 'कोरोनो वायरस हमारा रिश्तेदार नहीं जो हमें बचाएगा और पड़ोसी के घर में घुस जाएगा। अगर मान लीजिए हमको नहीं होता है लेकिन हमारे द्वारा अन्य लोग को हो सकता है, तो प्लीज थोड़ा सीरियस होकर अपने साथ-साथ दूसरों के बारे में सोचें। सिर्फ थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। एक जिम्मेदार नागरिक की तरह व्यवहार करने की जरुरत है। यह अपनी मानवता को दिखाने का सही समय है ,जयहिंद।'

फैंन्स को की समझाने की कोशिश
कुल मिलाकर, वह अपने सभी प्रशंसकों और अन्य लोगों के साथ जुड़ने और उन्हें समझाने की कोशिश कर तरहे रहे। उन्होंने कहा कि हम पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा निर्धारित नियमों और विनियमों का पालन करते हुए एक-दूसरे को सुरक्षित रखने में मदद कर सकते हैं।  प्रत्येक नागरिक सुरक्षित और स्वस्थ रहे । इसलिए, सभी से विनम्र निवेदन है कि सरकार के आदेशों का पालन किया जाए, तालाबंदी की जाए और कर्फ्यू का पालन किया जाए।


coronavirusnazar 2 actor Sheezan Mohammedcoronavirus in indiacovid19कोरोना वायरसभारत में कोरोना वायरस के मरीजcoronavirus news updatecorona virus
loading...