main page

शेफाली ने अरहान और रश्मी के रिश्ते को बताया फेक, बिग बॉस हाउस में शादी करने का दिया चैलेंज

05 December, 2019 05:52:40 PM

टीवी के पॉपूलर शो ''बिग बॉस 13'' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सिर्फ विवाद ही नहीं, कंटेस्टेंट के बदलते रिश्ते भी एपिसोड में देखने को मिल रहे हैं। पारस के ''संस्कारी'' बॉय से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला के अपना आपा खोते हुए, इस सीजन के प्रतियोगी खुद को लायक साबित करने के लिए कोई कसर नही छोड़ रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के पॉपूलर शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सिर्फ विवाद ही नहीं, कंटेस्टेंट के बदलते रिश्ते भी एपिसोड में देखने को मिल रहे हैं। पारस के 'संस्कारी' बॉय से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला के अपना आपा खोते हुए, इस सीजन के प्रतियोगी खुद को लायक साबित करने के लिए कोई कसर नही छोड़ रहे। 

Bollywood Tadka
शो के फैंस रश्मी देसाई और अरहान की जोड़ी खूब पसंद कर रहे है, वहीं उनके कुछ साथी कंटेस्टेंट खुश दिखाई नही दे रहे। जैसा कि हाल ही के एपिसोड ने देखने को मिला। शेफाली बग्गा, जो रश्मि और अरहान के रिलेशन से खुश नही हैं।

Bollywood Tadka

शेफाली  दोनों के रिश्ते को फेक बताती है और अरहान को भी कहती है कि रश्मी का प्यार सच्चा नही है। रश्मी अरहान को समझाते हुए कहती है कि रश्मी को लेकर सीरियस कैसे हो सकता है। इसके अलावा वो अरहान से यह भी कहती हैं कि अगर दोनों का प्यार सच्चा है तो वो शो में ही शादी करके दिखाए। इस पर अरहान कहते हैं कि अगर उसने ऐसा कर दिखाया तो यह बिग बॉस का इतिहास बन जाएगा।

Bollywood Tadka
बाद में जब अरहान और शेफाली रश्मी से पूछते हैं कि क्या वो अरहान से शादी करेगी तो रश्मी नर्वस होकर कहती है कि वो शेफाली के फालतू के टॉपिक के ऊपर बात नही करना चाहती। इस तरह शेफाली रश्मी के प्यार को फेक बताते हुए उन्हें बिग बॉस हाउस में शादी करने का चैलेंज देती हैं।

Bollywood Tadka


shefali baggaRashami desaiarhaanrelationfakeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...