main page

शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने एयरपोर्ट पर बार-बार किया लिपलॉक, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

Updated 30 December, 2021 01:58:42 PM

''कांटा लगा'' गर्ल शेफाली जरीवाला किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में शेफाली का पति पराग त्यागी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को बार-बार लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई. 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में शेफाली का पति पराग त्यागी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को बार-बार लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वीडियो में शेफाली पर्पल आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं पराग त्यागी व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। शेफाली और पराग एयरपोर्ट पर  एक-दूसरे को बार-बार लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें शेफाली ने पहली शादी मीत ब्रदर्स फेम हरमीत सिंह से 2004 में की थी। दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों 2009 में अलग हो गए। इसके बाद शेफाली को 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्टर और मॉडल पराग त्यागी से प्यार हो गया और दोनों ने 2014 में शादी कर ली।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shefali jariwalaparag tyagiliplockairportvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...