main page

शेफाली जरीवाला के ससुर का हुआ निधन, आनन-फानन में पति संग गाजियाबाद पहुंची एक्ट्रेस

28 May, 2020 12:18:09 PM

बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला के ससुर और मशहूर एक्टर पराग त्यागी के पिता का सोमवार को निधन हो गया। पराग के पिता की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। ऐसे में अपने घर से दूर पराग और शेफाली जरीवाला अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए तुरंत गाजियाबाद जाना पड़ा।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला के ससुर और मशहूर एक्टर पराग त्यागी के पिता का सोमवार को निधन हो गया। पराग के पिता की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। ऐसे में अपने घर से दूर पराग और शेफाली जरीवाला अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए तुरंत गाजियाबाद जाना पड़ा।  

Bollywood Tadka
पराग त्यागी का कहना है कि उनके पिता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। वो डायलिसिस के लिए गए थे। वहां अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा औ उनका निधन हो गया।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि पिता के निधन की खबर मिलने के तुरंत बाद हमने फ्लाइट ली और गाजियबाद के लिए निकल पडे। इस समय मुंबई से फ्लाइट की सेवाएं शुरू हो चुकी हैं, अगर ऐसा नहीं होता तो हम दोनों को सड़क यात्रा करनी पड़ती।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पराग त्यागी 'पवित्रा रिश्ता', 'ब्रह्मराक्षस', 'काला टीका', 'अघोरी' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। वहीं शेफाली जरीवाला कांटा लगा सॉन्ग से सुपरहिट होने के बाद बिग-बॉस 13 का हिस्सा रह कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।
 


shefali jariwalafather in lawdiesheart attackBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...