main page

'कांटा लगा गर्ल' शेफाली का नया धमाका, मीका सिंह के साथ इस म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

Updated 25 June, 2020 02:47:11 PM

''कांटा लगा गर्ल'' यानि शेफाली जरीवाला हाल ही में ''बिग बॉस 13'' में दिखाई दी थीं। शेफाली ने अपने एक गाने से ही फैंस के बीच खास जगह बना लीथी। इस म्यूजिक वीडियो के आने का बाद ही लोगों ने उन्हें ''कांटा लगा'' गर्ल के नाम से पुकारने लगे।

मुंबई: 'कांटा लगा गर्ल' यानि शेफाली जरीवाला हाल ही में 'बिग बॉस 13' में दिखाई दी थीं। शेफाली ने अपने एक गाने से ही फैंस के बीच खास जगह बना लीथी। इस म्यूजिक वीडियो के आने का बाद ही लोगों ने उन्हें 'कांटा लगा' गर्ल के नाम से पुकारने लगे। वहीं अब शेफाली एक बार फिर लोगों के लिए एंटरटेनमेंट की नई डोज लेकर आने वाली हैं। शेफाली जल्द ही सिंगर मीका सिंह की एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

इस बात का हिंट खुद शेफाली ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दिया। तस्वीर में शेफाली व्हाइट कलर के टैंक टाॅप के साथ पिंक कलर के कलरफुल पैंट में नजर आ रही हैं। वहीं मीका ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। वहीं मीका ने शेफाली के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ मीका ने कैप्शन में लिखा-'तुम्हारे लिए डियर शेफाली जरीवाला....बैठो न दूर हमसे, देखो खफा न हो, बैठो न दूर हमसे, देखो खफा न हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, मेरी क्या खता है, होता है ये भी।'

 

 

शेफाली जरीवाला और मीका के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।  मीका और शेफाली 'हंसते जख्म' के इस सॉन्ग को रीक्रिएट करेंगे। बता दें कि लाॅकडाउन में मीका सिंह का 'क्वॉरंटीन लव' गाना रिलीज किया था और उसे भी लोगों ने काफी पसंद किया।

: Smita Sharma

shefali jariwalaupcomingromantic musicvideomika singhBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...