main page

'दिल्ली क्राइम' को एमी अवार्ड्स 2020 में नामांकन मिलने पर शेफाली शाह ने जाहिर की अपनी खुशी!

Updated 28 September, 2020 01:09:38 PM

रिची मेहता के नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो ''दिल्ली क्राइम'' में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में शेफाली शाह का सबसे ईमानदार और दमदार चित्रण पिछले साल किसी भीस्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भारतीय अभिनेता द्वारा किया गया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था...

नई दिल्ली। रिची मेहता के नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो 'दिल्ली क्राइम' में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में शेफाली शाह का सबसे ईमानदार और दमदार चित्रण पिछले साल किसी भीस्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भारतीय अभिनेता द्वारा किया गया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।

यही वजह है कि प्रतिष्ठित अभिनेत्री को अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पिछले साल प्रतिष्ठित जागरण फिल्म फेस्टिवल, iReel अवार्ड्स और एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स (सिंगापुर), इन समारोह में तीन 'बेस्ट एक्टर' अवार्ड्स से सम्मानित किया गया था।

जीता सभी का दिल
इस शो की लोकप्रियता को देखते हुए, इसे अब इस साल के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2020 में बेस्ट ड्रामा सीरीज़ श्रेणी में नामांकन मिला है। इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ़ टेलीविज़न आर्ट्स एंड साइंसेज ने हाल ही में विभिन्न श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स के लिए नामांकन की घोषणा की है।2012 में नई दिल्ली में हाई-प्रोफाइल निर्भया बलात्कार मामले की जांच के प्रति क्रोध से ले कर, शस्त्र प्रदर्शनकारियों के खिलाफ रोष तक, बहुमुखी अभिनेत्री ने एक दृढ़ पुलिस अधिकारी की भूमिका में अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए सभी का दिल जीत लिया है।

दिल्ली क्राइम शो को लेकर कहा ये
शेफाली शाह ने साझा किया कि मेरे उत्साह की कोई सीमा नहीं है। मैं अन्य शो नहीं जानती, जो इसके अधिक हकदार हो। दिल्ली क्राइम और वर्तिका मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है। नामांकन या पुरस्कार के अलावा, मुझे इसका हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है। बेशक, मान्यता इस बात को दर्शाती है कि मैं क्या महसूस कर रही हूं।अपने बारे में एक स्वाभाविक करिश्मा दिखाते हुए, शेफाली सबसे बेहतरीन और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी सबसे प्रभावशाली हालिया परियोजनाओं में जूस, वन्स अगेन और द लास्ट लियर शामिल हैं जिसने उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया है।

: Chandan

international emmy awardsinternational emmys awards 2020delhi crime

loading...