main page

Bigg Boss: शेफाली जरीवाला ने पारस-आकांक्षा के रिश्ते को बताया टॉक्सिक, दी ब्रेकअप की सलाह

24 January, 2020 11:49:43 AM

''बिग बाॅस 13'' के संस्कारी प्लेबाॅय यानि पारस छाबड़ा इन दिनों अपने लव ट्राइंगल की वजह से चर्चा में हैं। शो में पारस और माहिरा शर्मा की काफी नजरदीकियां देखी गई हैं। माहिरा संग बढ़ रही उनकी नजदीकियां पारस के असली रिलेशनशिप को खतरे में ला रही है। घर के बाहर मौजूद पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पारस को हमेशा सपोर्ट किया है, लेकिन माहिरा से बढ़ती नजदीकियों के बाद आकांक्षा भी थोड़ी खफा हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के संस्कारी प्लेबाॅय यानि पारस छाबड़ा इन दिनों अपने लव ट्राइंगल की वजह से चर्चा में हैं। शो में पारस और माहिरा शर्मा की काफी नजरदीकियां देखी गई हैं। माहिरा संग बढ़ रही उनकी नजदीकियां पारस के असली रिलेशनशिप को खतरे में ला रही है। घर के बाहर मौजूद पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पारस को हमेशा सपोर्ट किया है, लेकिन माहिरा से बढ़ती नजदीकियों के बाद आकांक्षा भी थोड़ी खफा हैं।

Bollywood Tadka

आकांक्षा के अलावा पारस और माहिरा की मां ने उन्हें ज्यादा नजदीकियां ना बढ़ाने की सलाह दी। शो की शुरुआत से ही आकांक्षा पारस को सपोर्ट कर रही हैं। लेकिन पारस शुरुआत से इस रिश्ते को जबरदस्ती का बता रहे हैं। इतना ही नहीं पारस ने शो में कितनी बार ये तक कह दिया कि वो आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं, लेकिन वो ही उनके पीछ पड़ी हुई हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शो की एक और कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने भी पारस को आकांक्षा से ब्रेकअप करने की सलाह दी है। दरअसल, बीते कई दिनों से पारस शो में काफी अपसेट नजर आए। शेफाली ने उनसे अपसेट होने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया की 'वीकेंड का वार' में जो भी बातें हुईं वो उनकी वजह से अपसेट हैं। उन्होंने कहा कि अगर आकांक्षा मेरे लिए कुछ भी कर रही है तो ये बातें बाहर कैसे आईं।

Bollywood Tadka

जरूर बाहर कुछ गड़बड़ हुआ है इसलिए ये टॉपिक उठा है।' पारस ने शेफाली से कगा-' मैं काफी टाइम से आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाह रहा हूं, लेकिन वो जबरदस्ती मेरे पीछे पड़ी हुई है। मैं यहां आने से पहले भी ब्रेकअप करना चाहता था, लेकिन तब मेरी मां ने कहा कि किसी को नाराज करके मत जा।

Bollywood Tadka

वो सब कुछ संभाल लेगी। इतना ही नहीं पारस ने कहा नके हाथ में जो टैटू है वो बनवाने के लिए भी आकांक्षा ने ही उन्हें फोर्स किया था।' पारस की बातें सुन दोनों के रिश्ते को टॉक्सिक बताया और कहा कि दोनों को अलग हो जाना चाहिए। शेफाली ने कहा कि जब दोनों इस रिश्ते में खुश नहीं हो तो इसका कोई मतलब नहीं है उन्हें ब्रेकअप कर लेना चाहिए।

Bollywood Tadka

वहीं खबरें हैं कि पारस की इन सब बातों को सुनने के बाद आकांक्षा काफी खफा हैं। आकांक्षा ने गुस्से में आकर इस बात का ऐलान कर दिया था कि वह पारस छाबड़ा के साथ ब्रेकअप करने वाली हैं। इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि आकांक्षा घर के अंदर जाकर पारस संग ब्रेकअप कर सकती हैं।

 


shefali zariwalaadvisesparas chhabrabreak upakanksha puritoxic relationshipmahira sharmabigg boss 13BollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...