main page

'कांटा लगा' गर्ल ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, शेफाली की ग्लैमरस तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे

Updated 11 June, 2020 02:59:35 PM

''कांटा लगा'' गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद काफी सुर्खियों में रहीं। शो से बाहर आने के बाद भी एक्ट्रेस की चर्चा कम नहीं हुईं। कभी किसी बात तो कभी अपने ग्लैमरस लुक को लेकर एक्ट्रेस हैडलाइंस का हिसी बनीं रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक को तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद काफी सुर्खियों में रहीं। शो से बाहर आने के बाद भी एक्ट्रेस की चर्चा कम नहीं हुईं। कभी किसी बात तो कभी अपने ग्लैमरस लुक को लेकर एक्ट्रेस हैडलाइंस का हिसी बनीं रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक को तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में शेफाली कहीं बिकिनी लुक तो कहीं वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं और फैंस भी उन्हें कमैंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शेफाली जरीवाला सलमान खान के शो 'बिग बॉस' 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। इस शो से शेफाली ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

Bollywood Tadka

इन दिनों लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस घर में ही पति संग टाइम स्पैंड कर रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं।

Bollywood Tadka


 

Edited By: suman prajapati

shefali zariwalaglamorouslatest photosBollywood NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...