main page

Bigg Boss: बच्चों का नाम सोच रहे थे 'सिडनाज', फैंस ने ली चुटकी और ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'जोरावर गिल शुक्ला'

08 February, 2020 10:36:06 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' फिनाले के करीब जा रहा है। फिनाले पास आने के साथ-साथ शो में मसाला और एंटरटेनमेंट बढ़ रहा है। इसके साथ ही फैंस में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने का भी एक्साइटमेंट काफी बढ़ रहा है। हालांकि इस सबके बावजूद गेम में फन फैक्टर कम नहीं हो रहा।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' फिनाले के करीब जा रहा है। फिनाले पास आने के साथ-साथ शो में मसाला और एंटरटेनमेंट बढ़ रहा है। इसके साथ ही फैंस में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने का भी एक्साइटमेंट काफी बढ़ रहा है। हालांकि इस सबके बावजूद गेम में फन फैक्टर कम नहीं हो रहा।

Bollywood Tadka

शो में शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की प्यार भरी नोंक झोंक ने फैंस का दिल जीता। वहीं बीते एपिसोड में शहनाज और सिद्धार्थ अपने फ्यूचर को लेकर बातें करते दिखे। इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि उन्होंने तो अपने बच्चों के नाम भी अभी से तय कर रखे हैं।

Bollywood Tadka

पूछने पर शहनाज ने बताया कि वो कोई ऐसा नाम चाहती हैं जो वॉरियर नेचर को बताता हो। शहनाज कहती हैं कि वह अपने बच्चे का नाम जोरवार रखेंगी। शहनाज की ये बात सुन सिद्धार्थ काफी हंसते हैं हालांकि बिग बॉस फैन्स को ये चीज इतनी मजेदार लगी कि देखते ही देखते ये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा कि शहनाज बिग बॉस को एक लेवल और ऊपर लेकर जा रही है। बता दें कि शो में अब तक शादी और स्वयंवर को लेकर बातें हुई हैं लेकिन ये पहली बार है जब दो कंटेस्टेंट बैठ कर अपने बच्चों के नाम तय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने शहनाज और सिद्धार्थ की तस्वीर के बीच बच्चे की तस्वीर पेस्ट करते हुए लिखा कि ये हमारे लिए सबसे ज्यादा इंतजार का पल है। इंशाअल्लाह।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा...सिद्धार्थ- तुमने उसकी नाक क्यों तोड़ी?जोरो- उसने मेरा नोज टच किया और नोज मेरा फेवरेट बॉडी पार्ट है। शहनाज- हां पर उसकी नाक क्यों तोड़ी? जोरो- तुमने एक्जांपल सेट किया है। मैं इसे आगे ले जाऊंगा।

Bollywood Tadka

एक मीम में सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है कि सिद्धार्थ शहनाज से खफा हैं क्योंकि वह जोरो को नर्सरी स्कूल की रायम सिखा रही है।

Bollywood Tadka

एक मीम में सिद्धार्थ की गुस्से वाली तस्वीर शेयर करते हुए फैन ने लिखा- तब जब जोरावर बॉर्नवीटा पीने से मना कर दे।

Bollywood Tadka

शो की बात करें तो बीते एपिसोड में सिद्धार्थ इम्यूनिटी टास्क में पारस छाबड़ा को जीताते हैं। सिद्धार्थ के इस फैसलके बाद आसिम रियाज आरती सिंह और सिद्धार्थ की दोस्ती के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करते दिखे। हालांकि शहनाज ने यह कहते हुए आसिम के साथ बहस की कि वह सिद्धार्थ से नहीं बल्कि उनसे गुस्सा हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज ने आसिम से कहा कि वह हर समय सिद्धार्थ से खफा होकर उनका साथ देती है। लेकिन आज उन्होंने(आसिम) ने एक बार फिर भी उनका नाम नहीं लिया।यह देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती बिग बॉस के आखिरी हफ्ते में बदलती है या नहीं। 

 

Bollywood Tadka


shehnaaz kaur gillsidharth shuklababydiscussionzorawar gill shuklaZorawarGillShuklaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...