main page

'नोक-नोक तेरा बाप आया' सिद्धार्थ शुक्ला बन शहनाज ने सबको धमकाया, बोलीं-'वंस ए किंग... ऑलवेज ए किंग.. समझ में आया ना'

Updated 31 January, 2022 08:07:10 AM

30 जनवरी को ''बिग बॉस 15'' का ग्रैंड फिनाले था। तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर बनी। शो के विनर्स से ज्याादा लोगों में बिग बॉस 13 की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल के प्रफोर्मेंस देखना का क्रेज था।शहनाज शो में अपने दोस्त और बिग बॉस 13 के विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंची थ

मुंबई: 30 जनवरी को 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले था। तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर बनी। शो के विनर्स से ज्याादा लोगों में बिग बॉस 13 की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल के प्रफोर्मेंस देखना का क्रेज था।

Bollywood Tadka

शहनाज शो में अपने दोस्त और बिग बॉस 13 के विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंची थी। शहनाज जैसे ही 'बिग बॉस 15' के स्टेज पर पहुंचीं, वह सिद्धार्थ को याद कर रोने लगीं। सलमान के भी आंसू आ गए।

Bollywood Tadka

वहीं इस दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस में बोले गए डायलॉग का रीमिक्स बनाकर शहनाज ने सबको उनकी याद दिला दी। सिद्धार्थ शुक्ला के स्टाइल में भोली सी शहनाज ने अपने एक लुक से सबको घायल कर दिया।

Bollywood Tadka

'एक, दो, तीन, चार, पांच, छः, सात, आठ, नौ, दस, ग्यारह, बारह... भाड़ में जाओ, मैं तुम्हारे साथ यहां रिश्ता बनाने नहीं आया... समझ में आया ना' सिद्धार्थ शुक्ला के इस डायलॉग में जितना दम दिखा था उतना ही दम शहनाज गिल की परफॉर्मेंस में भी देखने को मिला।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ की एंट्री पर बजने वाले सॉन्ग 'नोक- नोक तेरा बाप आया' पर प्रफोर्मेंस दिया जिसे देख ऐसा लग रहा है मानो सिद्धार्थ वापस लौट आए हों।

Bollywood Tadka

शहनाज ने सिद्धार्थ के डायलॉग्स में जान डाल दी है। शहनाज ने इस प्रोमो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कियाऔर साथ में लिखा-'वंस ए किंग, ऑलवेज ए किंग। BB GOAT सिद्धार्थ शुक्ला। समझ में आया ना?'

 

शहनाज ने सिद्धार्थ को डेडिकेट करते हुए अपनी आवाज में उन दोनों की जर्नी पर एक स्पेशल सॉन्ग क्रिएट किया था।

Bollywood Tadka

बिग बॉस 13 में पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला और  शहनाज गिल मिले थे। वो बिग बॉस का घर ही था जहां सिद्धार्ध और शहनाज की कहानी का आगाज हुआ था। एक ऐसी कहानी जिसके बारे में सोचे तो वो किसी सपने की तरह लगती है। दोनों की मस्ती, प्यार नोक- झोक फैंस को इस तरह भाई कि लोगों ने इन्हें सिडनाज का नम दिया। भले ही आज सिद्धार्थ हम सबके बीच नहीं हैं लेकिन वो कही नहीं गए शहनाज को देखकर लगता है कि वो यही हैं हम सबके बीच।
 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillBigg Boss 15Grand FinaleTributeSidharth ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...