main page

सिद्धार्थ संग कुछ घंटों की जुदाई भी बर्दाश नहीं कर पाईं थी शहनाज,मिलते ही एक्टर की बाहों में बिलख बिलख कर लगी थीं रोने

Updated 12 September, 2021 02:46:01 PM

सिद्धार्थ शुक्ला का सितंबर महीने की शुरुआत में ही कार्डियक अटैक होने की वजह से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने हर किसी को सदमा दे दिया था। फैंस आज भी सिद्धार्थ को याद कर भावुक हो जाते हैं। एक्टर की फैमिली के बाद जिस शख्स के दिल पर सबसे ज्यादा चोट पहुंची वह उनकी रूयमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल। वह सिद्धार्थ को अपनी पूरी दुनिया मानती थीं। ऐसे में जब सिद्धार्थ यूं चले गए तो उनकी तो सांसे ही अटक गईं। जो शहनाज सिद्धार्थ से कुछ घंटों की दूरी भी बर्दाशत नहीं कर सकती थी अब उसे एक्टर के बिना

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला का सितंबर महीने की शुरुआत में ही कार्डियक अटैक होने की वजह से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने हर किसी को सदमा दे दिया था। फैंस आज भी सिद्धार्थ को याद कर भावुक हो जाते हैं। एक्टर की फैमिली के बाद जिस शख्स के दिल पर सबसे ज्यादा चोट पहुंची वह उनकी रूयमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल। वह सिद्धार्थ को अपनी पूरी दुनिया मानती थीं। ऐसे में जब सिद्धार्थ यूं चले गए तो उनकी तो सांसे ही अटक गईं। जो शहनाज सिद्धार्थ से कुछ घंटों की दूरी भी बर्दाशत नहीं कर सकती थी अब उसे एक्टर के बिना ये लाइफ गुजारनी होगी।

Bollywood Tadka

प्यार को अंतिम विदाई देने पहुंची शहनाज की उस हालात को देख आज भी आंखों से आसूं आ जाते हैं। इसी बीच शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात को बखूबी से बयां करता है कि एक्ट्रेस की लाइफ में सिद्धार्थ की क्या जगह थी। शहनाज सिद्धार्थ से कुछ घंटों की दूरी भी बर्दाशत नहीं कर सकती थी। वायरल हो रहा ये वीडियो शहनाज के शो मुझसे शादी करोगे के दौरान का है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लाइंडफोल्ड होने के बाद भी वह सिद्धार्थ को पहचान लेती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो के होस्ट मनीष पाॅल शहनाज गिल को ब्लाइंडफोल्ड करते हुए अलग अलग पुरुषों को टच करवाते हैं। ब्लाइंडफोल्ड होने के बाद शहनाज इन 5 परुषों में सिद्धार्थ शुक्ला को पहचान लेती हैं। शहनाज गिल शो के होस्ट मनीष पॉल से कहती हैं- 'ये जो लास्ट वाला टच किया ना वो मुजे थोड़ा सिद्धार्थ शुक्ला वाली फीलिंग दे रहा था।

Bollywood Tadka

इसके बाद शहनाज जैसे ही अपना ब्लाइंडफोल्ड खोलती हैं तो वह सिद्धार्थ को देख उनके गले लग जाती हैं। सिद्धार्थ संग कुछ घंटों की जुदाई भी बर्दाश नहीं कर शहनाज  एक्टर की बाहों में बिलख बिलख कर रोने लग जाती हैं। शहनाज का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को देख काफी भावुक हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को देख मेरा बच्चा चिल्लाती रहीं शहनाज 

बता दें कि शहनाज सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को देख उनसे लिपट गईं। वह सिद्धार्थ मेरा बच्चा, मेरा बच्चा चिल्लाती रहीं। वह उन्हें छोड़ ही नहीं रही थी। शहनाज बस सिद्धार्थ का नाम पुकारती रहीं।  वहीं जब सिद्धार्थ पंचत्वों में विलीन हो गए तो वह शहनाज गिल जमीन पर गिरी हुई रोती हुईं नजर आईं। खबरें हैं कि सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही आखिरी सांस ली थी। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ की मां रख रही है शहनाज का ध्यान

शहनाज की ये हालात देख सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ने खुद को मजबूत बनाया और अब वह एक्ट्रेस की देख रेख कर रही हैं।  शहनाज की स्थिति के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया-इस नुकसान का कोई मुकाबला नहीं है और शहनाज कुछ और समय तक इस सदमे में रहेंगी। अफसोस की बात है कि वह ठीक से सो नहीं रही है, पर्याप्त नहीं खा रही है और मुश्किल से किसी से बात कर रही है।

उसे इस स्थिति में अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है। सिद्धार्थ की मां उसके लिए मजबूत रह रही हैं और इस घड़ी में वह उसका साथ बिल्कुल नहीं छोड़ रही हैं।'

 


Shehnaaz GillSidharth shuklavideoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...