main page

Video: स्टेज पर अजान सुन Shehnaaz ने किया ऐसा काम, वीडियो देख हर तरफ हो रही तारीफ

Updated 23 February, 2023 12:24:33 PM

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों कामयाबी की बुलिंदियों पर है। हजारों लोग शहनाज के दीवाने हैं। हाल ही में शहनाज को डिजिटल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर के अवार्ड से भी नवाजा गया है। इसी इवेंट में शहनाज ने कुछ ऐसा किया है कि, हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। 

 

अजान सुन शहनाज ने किया ये काम
दरअसल, बीती रात यानी 22 फरवरी को मुंबई में लोकमत डिजिटल क्रिएटर्स अवार्ड का आयोजन किया गया था। इस दौरान टीवी से लेकर सोशल मीडिया सेसेंशन स्टार्स ने शिरकत की थी। इस ही इवेंट में शहनाज को डिजिटल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला। जब वह अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंची तो होस्ट ने उन्हें एक गाना गाने को कहा, शहनाज ने अपने फैंस के लिए पंजाबी गाना गा ही रही थी कि इतनें अजान होने लगी। अजान की आवाज सुनते ही शहनाज ने अपना गाना रोक दिया और सम्मान में खड़ी हो गईं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ali Jan ✨✨✨✨✨✨✨✨ (@ali_jaan_11)

 

हर कोई कर रहा शहनाज की तारीफ
एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। जिसके बाद तो हर कोई शहनाज के सभी धर्मों के प्रति ऐसा सम्मान देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि, इस अवार्ड शो में शहनाज ना सिर्फ अपने इस जेस्चर से बल्कि अपने लुक से भी फैंस का दिल जीता। उन्होंने वन शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट कलर का लॉन्ग गाउन पहना हुआ था। न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

Content Editor: kahkasha

Shehnaaz gillshehnaaz gill viral videoshehnaaz azaanshehnaaz award showshehnaaz upcoming filmshehnaaz showentertainment news

loading...