main page

प्यार को खोने के गम में शहनाज ने छोड़ा खाना पीना, एक्ट्रेस की ऐसी हालत देख अपने दुख को भूल मजबूत बनीं सिद्धार्थ की मां

Updated 06 September, 2021 03:06:15 PM

एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। 40 साल के सिद्धार्थ हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से उनके पूरे घर में मातम पसरा है। वहीं उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल तो सुधबुध ही खो बैठी हैं। 3 सितंबर को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान जब शहनाज भाई संग आईं तो उनकी हालत देख हर कोई हैरान हो गया था।

मुंबई: एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। 40 साल के सिद्धार्थ हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से उनके पूरे घर में मातम पसरा है। वहीं उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल तो सुधबुध ही खो बैठी हैं। 3 सितंबर को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान जब शहनाज भाई संग आईं तो उनकी हालत देख हर कोई हैरान हो गया था।

Bollywood Tadka

शहनाज सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को देख चिल्लाने लगी थी। इतना ही नहीं वह एक्टर के पार्थिव शरीर के पैर को पकड़ मम्मी जी मेरा बच्चा मेरा बच्चा बोलती रहीं। वहीं जब सिद्धार्थ के  पार्थिव शरीर को मुख्ननि दी गईं तो वह एक जगह बैठ उसे निहारती रही।

Bollywood Tadka

अंतिम संस्कार के बाद शहनाज शमशान घाट में मां की गोद में बिफर गईं थी। शहनाज की ये हालात देख उनके फैंस काफी परेशान हो गए। वह हर पल अब बस शहनाज की ही चिंता कर रहे हैं। इसी बीच शहनाज को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि सिद्धार्थ के गम में डूबी शहनाज बहुत मुश्किल से सो रही हैं। उन्होंने खाना पीना तक कम कर दिया है।

Bollywood Tadka

शहनाज की इस हालात को देख जहां एक तर उनके भाई हर पल उनके साथ खड़े हैं। वहीं सिद्धार्थ की मां भी अपना गम भूल शहनाज की देखभाल कर रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज की स्थिति के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया-'इस नुकसान का कोई मुकाबला नहीं है और शहनाज कुछ और समय तक इस सदमे में रहेंगी।

Bollywood Tadka

अफसोस की बात है कि वह ठीक से सो नहीं रही है, पर्याप्त नहीं खा रही है और मुश्किल से किसी से बात कर रही है। उसे इस स्थिति में अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है। सिद्धार्थ की मां उसके लिए मजबूत रह रही हैं और इस घड़ी में वह उसका साथ बिल्कुल नहीं छोड़ रही हैं।' 

Bollywood Tadka

6 सितंबर को है प्रेयर मीट

आज सोमवार(6 सितंबर) को सिद्धार्थ की फैमिली ने प्रेयर मीट रखी है। इस प्रेयर मीट में एक जूम लिंक के जरिए सिद्धार्थ की फैंस भी शामिल हो सकते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ 'बिग बॉस 13' के दौरान मिले और एक प्यारा सा बंधन बन गया। फैंस उन्हें सिडनाज के नाम से बुलाते थे। शो खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे और शहनाज अक्सर उन्हें अपना परिवार कहती थीं। उनकी इस दोस्ती को लेकर अक्सर रिलेशनशिप की अफवाह भी उड़ती रहती थी। लेकिन न तो कभी सिद्धार्थ और न ही शहनाज ने इस पर कोई स्पष्टीकरण दिया। बिग बॉस के दौरान शहनाज गिल कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी थीं। दोनों शो के बाद कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। सिद्धार्थ और शहनाज हाल ही में  रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने में नजर आए थे लेकिन किसे क्या पता था कि वे इस जोड़ी को एक साथ आखिरी बार देख रहे हैं।  

 

 

 

 

 

 

 

 


Shehnaaz GillSidharth Shuklademiserita shuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...