main page

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की पहली पब्लिक अपीयरेंस: लंबे अरसे बाद मम्मी-पापा से मिलने अमृतसर पहुंची एक्ट्रेस,अनाथ बच्चों के साथ बिताए सकून भरे पल

Updated 01 December, 2021 08:33:18 AM

: ''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही पब्लिक अपीयरेंस से बचती आ रही हैं। भले ही शहनाज ने काम पर वापसी  कर ली है लेकिन अभी वह मीडिया के सामने खुलकर नहीं आईं हैं। लेकिन अब शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के लगभग 2 महीने के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। शहनाज सकून भरे पलों की तलाश के लिए अमृतसर के भगत पूर्ण सिंह पिंगलवाड़ा पहुंच गई हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही पब्लिक अपीयरेंस से बचती आ रही हैं। भले ही शहनाज ने काम पर वापसी  कर ली है लेकिन अभी वह मीडिया के सामने खुलकर नहीं आईं हैं। लेकिन अब शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के लगभग 2 महीने के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। शहनाज सकून भरे पलों की तलाश के लिए अमृतसर के भगत पूर्ण सिंह पिंगलवाड़ा पहुंच गई हैं।

Bollywood Tadka

यहां उन्होंने अनाथ बच्चों, बूढ़े लोगों से मुलाकात की और सकून भरे पल बिताए। शहनाज की इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो चर्चा का विषय बनी हैं। शहनाज ग्रीन स्वेटर, ग्रे स्टोल, और जींस पहने कैजुअल लुक में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने इस दौरान चश्मा लगा रखा है। नो मेकअप लुक में भी शहनाज खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह कभी बच्चों संग मस्ती कर रही हैं तो कभी बड़े लोगों के साथ बातचीत कर रही हैं। लंबे अरसे बाद शहनाज के चेहरे पर हंसी देख फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

Bollywood Tadka

वह बच्चों का प्यार से अभिवादन करती हैं और गर्मजोशी से गले मिलती हैं और बुजुर्गों का हाथ पकड़ती हैं। ये सभी तस्वीरें ही शहनाज के फैंस को भी सकून दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि शहनाज ने अक्टूबर में होसंला रख के प्रमोशन के बाद से फिर हर चीज से दूरी बना ली थी। ऐसे में शहनाज को इस कदर देखना उनके फैंस के लिए बेहद ही अच्छा पल है। 

Bollywood Tadka

इस साल सितंबर में दिल का दौरा पड़ने के कारण करीबी दोस्त सिद्धार्थ की असामयिक मौत के बाद शहनाज ने कोई सार्वजनिक उपस्थिति नहीं दी है। शहनाज अपनी फिल्म 'होंसला रख' की शूटिंग पूरी करने और उसे प्रमोट करने के लिए केवल लंदन गई थीं। एक इंटरव्यू में वह सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए टूट भी गई थीं। इस प्रमोशन के बाद ये पहली बार है जब वह लोगों से मिली हैं। 

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही शहनाज गिल ने एक म्यूजिक वीडियो तू यही है के जरिए अपने प्यार सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया था। वहीं सिद्धार्थ का परिवार सिद्धार्थ के बर्थडे 12 दिसंबर को एक्टर की आवाज में गाया रैप साॅन्ग रिलीज करने वाला है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक रैप को केवल एक परीक्षण के रूप में रिकॉर्ड किया गया था, उनके परिवार ने फैंस के लिए गाना जारी करने का फैसला किया है। अनटाइटल्ड रैप का संगीत जी स्किल्ज़ ने दिया है, जिन्होंने कई पंजाबी ट्रैक तैयार किए हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा खबरें हैं कि रैप के लिरिक्स सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा ने लिखे हैं। साॅन्ग की बात करें तो  रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ यह गाना पूरी तरह से जिंदगी के जोश से भरा हुआ है। ये सिद्धार्थ की जर्नी है। शहनाज ने इस ट्रैक में बराबरी से काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि यह सबसे सही श्रद्धांजलि है। यह सोलो सॉन्ग है जिसमें केवल सिद्धार्थ की आवाज है। 

 


शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों के बीच बहुत ही खूबसूरत रिश्ता बना था, जिसे हर कोई पसंद करता था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Shehnaaz Gillfirst public appearanceSidharth Shukladeathpeaceful momentPingalwadaAmritsarPicturesVideoSidNaazBollywood NewsCelebrityTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...